हॉस्पिटल में माँ से मिलने पहुंची राखी सावंत को आई शाहरुख़ खान की पठान की याद, कहा 'मा आशीर्वाद दो

    हॉस्पिटल में माँ से मिलने पहुंची राखी सावंत को आई शाहरुख़ खान की पठान की याद, कहा 'मा आशीर्वाद दो

    शाहरुख़ खान की पठान के लिए हॉस्पिटल के बाहर ही चिल्लाने लगीं राखी, यूजर्स बोले -तुम्हारे बिना शाहरुख़ अधूरे '

    image

    एंटरटेनमेंट की क्वीन राखी सावंत इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस की माँ को ब्रेन ट्यूमर हुआ और वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। माँ की हालत इतनी ख़राब है कि वो किसी को पहचान भी नहीं पा रही हैं। ऐसे में राखी कभी आदिल के साथ तो कभी अपनी दोस्त के साथ हॉस्पिटल के बाहर देखी जा रही हैं। पैपराजी के सामने हंसकर पोज़ देने वाली राखी अब बस रोटी हुई नज़र आती हैं। और इस दुख में भी उन्हें शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ की फ़िक्र है।

    राखी का नया वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें हॉस्पिटल के बाहर देखा जा सकता है। अपनी इस दुख की खड़ी में एक्ट्रेस शाहरुख़ खान की फिल्म के बारे में बात करती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि उनकी माँ बहुत बीमार हैं इसलिए वो शाहरुख़ खान के पठान के गाने पर एक रील नहीं बना पाई हैं। लेकिन वो कोशिश करेंगी कि एक रील तो बना ही दें। साथ ही साथ ही वो हॉस्पिटल के बाहर चिल्ला कर अपनी माँ से पठान शाहरुख़ खान के लिए आशीर्वाद मांगती हैं। राखी कहती हैं 'माँ, माँ पठान को आशीर्वाद दो, शाहरुख़ खान को आशीर्वाद दो उनकी फिल्म सुपर हिट हो जाए।'

    बता दें, पिछला पूरा साल राखी खबरों में बनी रहीं। पहले पति रितेश सिंह से शादी और खुलासे से और फिर जब शादी टूट गई। इस रिश्ते के टूटने के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में आदिल की एंट्री हुई और अब दोनों निकाह कर चुके हैं। पहले आदिल ने भी अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया। लेकिन कपल को अब साथ ही देखा जाता है। एक्ट्रेस के माँ बनने की भी खबर सामने आई थी। लेकिन वो सिर्फ अफवाह निकली।