बिग बॉस में आते ही राखी सावंत ने साधा इन दो कंटेस्टेंट्स पर निशाना, फैंस को 48 घंटे के अंदर दिया ये सरप्राइज

    बिग बॉस में आते ही राखी सावंत ने साधा इन दो कंटेस्टेंट्स पर निशाना, फैंस को 48 घंटे के अंदर दिया ये सरप्राइज

    बिग बॉस में राखी सावंत की एंट्री हो चुकी है, लेकिन एक बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ। राखी सावंत ने लोगों से कहा था कि 48 घंटे के भीतर वो बिग बॉस के घर में एंट्री तो करेंगी लेकिन एक सरप्राइज के साथ। 

    image

    बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत जब भी बिग बॉस 16 में एंट्री करती हैं फुल एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने का काम करती हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले लोगों को इस बात की जानकारी दी थी कि वो जल्दी बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं, लेकिन एक सरप्राइज के साथ। अब ऐसा होता हुआ भी दिखाई दिया है। राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में एंट्री मार तो ली है लेकिन एक बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ। वो बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री करती दिखाई दी हैं। 

    वैसे राखी सावंत बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर बिग बॉस 16 (हिंदी) में नहीं बल्कि बिग बॉस मराठी 4 में एंट्री करती हुई दिखाई दी हैं। राखी सावंत के अलावा शो में 3 वाइल्ड कार्ड भी हुई हैं। बिग बॉस मराठी 3 के विनर विशाल निकम, इसी सीजन के फाइनालिस्ट आरोह वेलणकर और बिग बॉस मराठी 3 फेम मीरा जगन्नाथ भी शो का हिस्सा बनते हुए दिखाई दिए हैं। राखी सावंत जैसे ही बिग बॉस मराठी में एंट्री में मारती है वो अपूर्वा नेमलेकर और विकास सावंत की तरफ इशारा करते हुए कुछ बात कहती नजर आती हैं। आप भी यहां देखिए बिग बॉस मराठी में राखी सावंत की धमाकेदार एंट्री।

    वहीं, इंस्टैंट बॉलीवुड से बात करते वक्त इससे पहले राखी सावंत ने कहा,' जरूर मैं बिग बॉस में जा रही हूं। मैं तो कलर्स टीवी की एम्पलॉई हूं। वो मुझे जहां पर बोलते हैं मैं वहां चली जाती हूं। इस बार में बिग बॉस हिंदी में नहीं जा रही हूं। मैं इस बार बिग बॉस मराठी में जा रही हूं। इसके अलावा वो फैंस से खुद को वोट करने के लिए भी कहती हैं।

    राखी सावंत ने बिग बॉस मराठी में एंट्री करने से पहले फैंस को इस बात का इशारा दिया था कि वो बिग बॉस 16 (हिंदी) में नजर आ सकती हैं। कुछ लोग जहां इस खबर से खुश हुए थे तो कुछ लोगों को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी।

    Tags