हिजाब पहनकर मां से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं राखी सावंत, हेटर्स ने लिया आड़े हाथ

    हिजाब पहनकर मां से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं राखी सावंत, हेटर्स ने लिया आड़े हाथ

    टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत हिजाब पहनकर अपनी मां से मिलती नजर आ रही हैं।  

    image

    राखी सावंत इस समय लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बिग बॉस मराठी से बाहर आने के बाद राखी सावंत अपनी मां की देखभाल करने में जुट गई थीं। राखी सावंत की मां इस समय कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही हैं। राखी सावंत की मां का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है। ऐसे में राखी सावंत का पूरा ध्यान अपनी मां की तरफ ही है। बीती शाम राखी सावंत अपनी मां से मिलने के लिए अस्पताल जा पहुंचीं। इस दौरान राखी सावंत हिजाब पहने नजर आईं। राखी सावंत अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ मां के हालचाल लेने पहुंची थीं। राखी सावंत के वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वो हिजाब पहने नजर आ रही हैं। 

    राखी सावंत को हिजाब पहनना भारी पड़ गया है। राखी सावंत को हिजाब पहने देखकर लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग दावा कर रहे हैं कि राखी सावंत अपनी मां की बीमारी को भी भुनाने की कोशिश कर रही हैं। एक यूजर ने राखी सावंत पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, भगवान के लिए राखी सावंत अपनी मां की बीमारी का बहाना लेकर फुटेज मत लो। मैं कसम खाकर बोल सकता हूं कि आज तक मैंने ऐसा सेलीब्रिटी नहीं देखा जो अपने परिवार के लोगों की बीमारी का ऐसे मजाक बनाए। कोई भी ऐसे रिकॉर्डिंग नहीं करवाता है। ऐसे कौन करता है। आम आदमी भी ऐसी हरकतें करने से बचता है। ये वीडियो देखकर तो मैं स्पीचलैस हो चुका हूं। 

    एक दूसरे यूजर ने लिखा, राखी सावंत अपनी मां का यूज कर रही है। ये इंसान नहीं है। पीएम की मां का भी देहांत हुआ था। वो अपनी मां का अंतिम संस्कार करके ऑफिस चले गए। यहां एक राखी है जो कि अपनी मां का तमाशा बनाने में जुटी हुई है। राखी सावंत तुमको ऐसा करते हुए शर्म आनी चाहिए। राखी सावंत की इस वायरल वीडियो में उनके साथ आदिल भी नजर आ रहे हैं। 

    Tags