राखी सावंत ने दी आदिल का पर्दाफाश करने की धमकी, बोलीं - मेरे इस्तेमाल करके...

    राखी सावंत ने दी आदिल का पर्दाफाश करने की धमकी, बोलीं - मेरे इस्तेमाल करके...

    राखी सावंत ने आदिल को दे दी वॉर्निंग, गर्म होता जा रहा है मामला

    राखी सावंत ने दी आदिल का पर्दाफाश करने की धमकी, बोलीं - मेरे इस्तेमाल करके...

    राखी सावंत पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने जब शादी की फोटोज और वीडियो दुनिया के सामने पेश की तो आदिल ने पहले इस शादी से इनकार कर दिया। लेकिन बाद में उन्होंने मान लिया कि उनकी राखी सावंत से शादी हुई है। पर राखी का अब कहना है कि आदिल इस शादी से फिर मना कर रहा है। राखी गुरुवार को पैपराजी के सामने आईं और उन्होंने इसका कारण भी बताया है। राखी ने कहा कि जब वो बिग बॉस मराठी में थीं तो उनका एक लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। लेकिन वो इस लड़की का नाम अभी नहीं बताना चाहतीं। राखी ने कहा कि समय आने पर वो फोटो भी दिखांएगी और नाम भी बताएंगी।

    राखी सावंत ने कहा कि आदिल उनके जरिए उनका इस्तेमाल करके स्टार बनना चाहता था। राखी ने पैपराजी को कहा कि वो आदिल का इंटरव्यू ना लें। वरना वो पैपराजी के लिए नहीं रुकेंगी। राखी सावंत ने कहा कि आदिल उन्हें डिवोर्स देने की बात करता है लेकिन वो हर कोर्ट में जाएंगी और खुदा के कोर्ट में भी जाएंगी लेकिन अलग नहीं होंगी। राखी ने बताया कि उन्होंने आदिल को तमाम चांस दिए हैं और अभी भी दे रही है लेकिन साथ ही धमकी भी दी है कि अगर वो जल्द ही नहीं मानें तो उनका पर्दाफाश करेंगी।

    राखी सावंत इन दिनों काफी दुखों से गुजर रही हैं। हाल ही में उनकी मां का देहांत हुआ है। उनकी मां कैंसर से पीड़ित थीं। मां के जाने के बाद राखी सावंत ने कहा है कि अब उनके पास कुछ खोने के लिए नहीं है। इसलिए वो बेखौफ होकर अपने हर काम करेंगी। एक्ट्रेस पिछले बार बिग बॉस 15 में गई थीं लेकिन इस बार उन्हें बिग बॉस 16 में ये मौका नहीं मिला। इस बार वो बिग बॉस मराठी से 9 लाख रुपये की धनराशि लेकर बाहर हो गई थीं।

    Tags