राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल को मिली जान से मारने की धमकी, ड्रामा क्वीन बोलीं- पहले मुझे खत्म करो

    राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल को मिली जान से मारने की धमकी, ड्रामा क्वीन बोलीं- पहले मुझे खत्म करो

    राखी सावंत ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्हें खत्म करना होगा। राखी वीडियो में पहले आग बबूला हो गईं और उसके बाद इमोशनल हो गईं।

    राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल को मिली जान से मारने की धमकी, ड्रामा क्वीन बोलीं- पहले मुझे खत्म करो

    राखी सावंत इन दिनों हर तरफ अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ नजर आती हैं। वो उसके साथ काफी खुश हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनके प्यार पर ग्रहण लग रहा है। राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें राखी सावंत बताती हैं कि आदिल को जान से मारने की धमकी दी गई है। राखी सावंत आदिल का वो मैसेज कैमरे में दिखाती हैं। पहले राखी इस मैसेज से गुस्से में आ जाती हैं। वो कहती हैं कि आदिल से पहले उन्हें खत्म करना होगा। आगे वो कहती हैं कि उन्हें भी क्यों मारें, उन्होंने प्यार किया, कोई गुनाह नहीं किया। राखी कैमरे में अपील करते हुए कहती हैं, ''तुम लोग मेरे भाई हो, बहन का घर उजाड़ो मत, बसाओ। 

    काफी आग बबूला होने के बाद राखी का अपना ड्रामा जारी रहता है और वो बाद में इमोशल होने लगती हैं। वो आदिल को कहती हैं कि उन्होंने पहले क्यों नहीं बताया। आदिल कहती हैं। राखी कहती हैं कि वो आदिल के बिना नहीं रह सकतीं। राखी सावंत को इतना इमोशनल होते देख पैपराजी भी बोल पड़ता है कि कोई बात नहीं सब ठीक होगा।

    राखी सावंत के इस ड्रामे पर लोग अलग अलग कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो चिंता जताई लेकिन ज्यादातर उन्हें ट्रोल ही कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''कोई इतना फेक कैसे हो सकता है।'' एक और ने लिखा धमकी आदिल को नहीं बल्कि राखी को आनी चाहिए कि वो उससे अलग हो जाए। जबकि कुछ लोग बैठकर इस पूरे ड्रामे का मजा ले रहे हैं। एक ने लिखा, ''राखी राखी है। इसका एंटरटेनमेंट भी नहीं खत्म होगा।'' एक दूसरे ने आदिल के बारे में लिखा, ''कोई उसे बचाने की कोशिश कर रहा है।'' 

    राखी सावंत बोल चुकी हैं कि वो आदिल से ही शादी करेंगी। वैसे तो वो बिग बॉस 16 में शादी करना चाहती हैं। एक्ट्रेस चाहती हैं कि उनका कन्यादान खुद सलमान खान करें।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।