राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को बताया बस 'अच्छी दोस्त', ब्रेकअप की खबर पर कह दी ये बात

    राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को बताया बस 'अच्छी दोस्त', ब्रेकअप की खबर पर कह दी ये बात

    उम्मीद जताई जा रही थी कि दोनों इस शो के बाद दोनों अपने रिश्ते को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। ऐसा तो नहीं हुआ लेकिन इनके ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया।

    राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को बताया बस 'अच्छी दोस्त', ब्रेकअप की खबर पर कह दी ये बात

    बिग बॉस OTT के समय राकेश बापट और शमिता शेट्टी के खास रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी। दोनों को कई बार साथ देखा गया। वहीं जब शमिता बिग बॉस 15 में आई उन्होंने खुल कर राकेश के लिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार किया। दोनों ने अलीबाग जा कर वैलेंटाइन डे भी साथ में सेलिब्रेट किया था। उम्मीद जताई जा रही थी कि दोनों इस शो के बाद दोनों अपने रिश्ते को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। ऐसा तो नहीं हुआ लेकिन इनके ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया।

    पिछले दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि शमिता और राकेश ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। इसके पीछे का कारण बताया गया कि अब राकेश पुणे में रहते हैं और हर मुंबई आने जाने को लेकर वो इतना खुश नहीं हैं। लेकिन अब खुद राकेश ने इस बारे में बात करते हुए शमिता के साथ अपने रिश्ते का सच बताया। हाल में दिए एक इंटरव्यू में राकेश ने शमिता को अपनी अच्छी दोस्त बताया बस। उन्होंने ये भी स्वीकार किया कि उन्हें मुंबई से ज्यादा पुणे में रहना पसंद है। राकेश ने दोनों के रिश्ते के बारे में कहा-'हम एक खुश ज़ोन में हैं, वह एक प्यारी दोस्त है'।

    बता दें, दोनों की इस खास दोस्ती की शुरुआत बिग बॉस OTT से हुई थी। शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था। हालांकि, कई मौकों पर इन्हें साथ लड़ते हुए भी देखा गया। लेकिन अब लगता है दोनों अपने रिश्ते के साथ अपने कम्फ़र्टेबल ज़ोन पर भी विचार कर रहे हैं।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !