रुबीना दिलैक और मिस्टर फैजू को साथ देख खुश हुए फैंस, कह दी ये बात

    रुबीना दिलैक और मिस्टर फैजू को साथ देख खुश हुए फैंस, कह दी ये बात

    ये वीडियो फिल्म सिटी का है जहां गोल्डन ड्रेस में रुबीना और चमकदार ड्रेस में फैजू नज़र आ रहे हैं। इन्हें साथ देख कर इनके फैंस खूब खुश हैं।

    image

    खतरों के खिलाड़ी 12 के बाद अब रुबीना दिलैक और फैज़ल शेख उर्फ़ फैजू झलक दिखलाजा 10 में थिरकते नज़र आयेंगे। दोनों को पिछले शो में खूब पसंद किया गया था। अब दोनों एक बार फिर साथ में नज़र आने वाले हैं। हाल में दोनों का नया वीडियो सामने आया है जिसमें इन्हें पूरे गेटअप में बाहर स्पॉट किया जा रहा है। ये वीडियो फिल्म सिटी का है जहां गोल्डन ड्रेस में रुबीना और चमकदार ड्रेस में फैजू नज़र आ रहे हैं। इन्हें साथ देख कर इनके फैंस खूब खुश हैं।

    कुछ तो ऐसे भी फैंस हैं जो दोनों को विनर बता रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इन्हें झलक दिखलाजा में साथ में परफॉर्म करते देखना चाहते हैं। देखिये-

    बता दें, झलक दिखलाजा पांच साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। इस सीजन में कई नामी चेहरे नज़र आने वाले हैं। लेकिन मिस्टर फैजू के लिए ये लगातार दूसरा शो है। इस पर उन्होंने ख़ुशी जताते हुए पिछले दिनों कहा था-‘मुझे खुशी है कि टेलीविजन की दुनिया में मैंने अपने पहले रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के साथ शानदार शुरुआत की, जो मेरे लिए एक अनूठा अनुभव साबित हुआ। हालांकि, इस प्रतिष्ठित डांस शो 'झलक दिखला जा' को जीतना और भी अधिक वास्तविक लगता है। मैं भारत के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनकर खुश हूं! मेरे द्वारा बनाए गए कंटेंट के लिए मुझे अपने फैंस से अपार प्यार मिला है और अब लाइव दर्शकों के सामने डांस करना एक बिल्कुल नया अनुभव होने जा रहा है।‘

    आगे फैजू ने आगे कहा था-‘मुझे डांस करना पसंद है और मैं इंडस्ट्री के दूसरे पॉपुलर कलाकारों के साथ मंच साझा करने के लिए अपने उत्साह को बनाए नहीं रख सकता। मैं इस नई जर्नी को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं और माधुरी मैम, करण सर और नोरा फतेही के सामने इक्का-दुक्का कोरियोग्राफरों के मार्गदर्शन में नई शैली सीखने और परफॉर्म करने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।’ इस खबर झलक मज़ेदार होने वाला है।

    Tags