रुबीना दिलैक को करियर के शुरुआत में पड़ी थीं गालियां, अब डायरेक्टर एक्ट्रेस के आगे भरते हैं पानी

    रुबीना दिलैक को करियर के शुरुआत में पड़ी थीं गालियां, अब डायरेक्टर एक्ट्रेस के आगे भरते हैं पानी

    रुबीना दिलैक का आज जन्मदिन है। उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी मुश्किलें देखी है। एक वक्त ऐसा आया था जब 17 बार रिटेक्स लेने पर डायरेक्टर ने उन्हें गाली दे दी थी। 

    image

    एक्ट्रेस रूबीना दिलैक इस वक्त लोगों के बीच फुल एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने छोटी बहू और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे कई सीरियल्स में काम करके लोगों का दिल जीता है। जब एक्ट्रेस ने बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट पार्ट लिया था तो उनके गेम को देखकर फैंस दंग रहे गए थे। क्योंकि उन्होंने बिग बॉस के हाउस में रहते हुए कड़ा मुकाबला किया था। आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है। रुबीना दिलैक आज 33 साल की पूरी हो चुकी है।

    रुबीना दिलैक की लाइफस्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आती है। उन्हें ये लगता है कि रुबीना का यहां तक के पहुंचने का सफर काफी आसान रहा होगा। लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने एक ऐसा किस्सा भी फैंस के बीच शेयर किया था, जिसको लेकर किसी को भी यकीन नहीं हुआ। दरअसल एक्टिंग करियर के शुरुआती दिनों में जब एक्ट्रेस ने एक शॉट को करने के लिए 17 बार रिटेक लिया था। तो उस वक्त डायरेक्टर ने उन्हें गाली दी थी। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि जब वो अपना पहला शॉट दे रही थी। तब 17 बार रिटेक्स की वजह से डायरेक्टर ने उन्हे गाली दी थी। उन्होंने गुस्से में तो ये तक कह दिया था कि ये सेब की पेटी कहां से लेकर आए हो वापस भेजो इसे।

    इतना ही नहीं लुक टेस्ट के दौरान भी रुबीना की खूब बेइज्जती हुई थी। उन्होंने कहा जाता था कि वो केवल निगेटिव रोल करें, उन पर लीड रोल बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा। लेकिन एक्ट्रेस ने हार मानने की बजाए अपने काम के प्रति खूब मेहनत की। वो अपनी काम को लेकर गंभीर थी तभी तो वो आज जहां पर है वहां तक पहुंची। इसके अलावा एक बार एक्ट्रेस एक प्रोड्यूसर की वजह से धोखाधड़ी का शिकार बन गई थी। उनके साथ 16 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस अपना घर और कार सब कुछ बेचना पड़ गया था।

    Tags