रुबीना दिलैक को दूसरी बार हुआ था कोरोना, एक्ट्रेस ने कहा तीसरी लहर ने शरीर को तोड़ दिया है

    TV

    रुबीना दिलैक को दूसरी बार हुआ था कोरोना, एक्ट्रेस ने कहा तीसरी लहर ने शरीर को तोड़ दिया है

    तस्वीर शेयर करते हुए इस ओर इशारा किया है कि दोबारा कोरोना के सम्पर्क में आ गई थीं।

    रुबीना दिलैक को दूसरी बार हुआ था कोरोना, एक्ट्रेस ने कहा तीसरी लहर ने शरीर को तोड़ दिया है

    कोरोना वायरस की तीसरी लहर देश में दस्तक दे चुकी है। इस वायरस की चपेट में महीने भर के बच्चे भी आ रहे हैं। कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स तो इस वायरस की चपेट में आने के बाद फिलहाल खुद को क्वारंटीन किये बैठे। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का नाम भी जुड़ गया है। रुबीना ने अपने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर करते हुए इस ओर इशारा किया है कि दोबारा कोरोना के सम्पर्क में आ गई थीं।

    एक बार फिर कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनका कोरोना टेस्ट एक बार फिर पॉजिटिव आया है। एक्ट्रेस ने लिखा- ‘तीसरी लहर ने मेरे स्वास्थ्य को फिर से कुचल दिया, लेकिन वापस पाने की मेरी भावना को कुचल नहीं सका ।।।इसलिए मैं हमेशा अपनी छोटी जीत का जश्न मनाती हूं और यही जीवन को इतना प्यारा बनाता है।’ आगे एक्ट्रेस ने ये भी लिखा है कि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं।

    बिग बॉस 14 खत्म होने के बद रुबीना कोरोना की चपेट में आ गई थीं। उन्होंने अपना क्वारंटीन पीरियड अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में बिताया था। एक्ट्रेस के उनकी छोटी बहन को भी कोरोना हो गया था। अब ये दूसरी बार रुबीना कोरोना की चपेट में आकर ठीक हुई हैं।

    बता दें, रुबीना काम से दूर अपना समय पति अभिनव शुक्ला के साथ बिता कर एन्जॉय कर रही हैं। पिछले दिनों उन्हें पति के साथ वेकेशन पर देखा गया था। दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई। वहीं, अब फैंस रुबीना को वापस टीवी स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है एक्ट्रेस जल्द किसी नए प्रोजेक्ट में नज़र आयेंगी।

    Updated: January 12, 2022 06:16 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !