रुबीना दिलाइक को 31 किलो का घाघरा पहने देख घबराए फैंस, बोले- संभलकर करना परफॉर्म

    रुबीना दिलाइक को 31 किलो का घाघरा पहने देख घबराए फैंस, बोले- संभलकर करना परफॉर्म

    एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो 31 किलो के घघरा में झूमती हुई दिखाई दी हैं। 

    image

    झलक दिखला जा 10 में एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अलग ही लेवल का परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें फैंस कई तरह की परफॉर्मेंस करते हुए शो के मंच पर देख चुके हैं। हाल ही में लेकिन वो जिस अवतार में नजर आई उसने सभी लोगों की वाहवाही लूट ली। रुबीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो घाघरा चोली पहने हुए गजब की दिखाई दी हैं। 

    दरअसल रुबीना दिलाइक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देती घाघरा पहने काफी प्यार लग रही हैं। उन्हें देखकर फैंस के चेहरे पर स्माइल आना तो बनता है। ब्लैक कलर के घाघरा चोली में एक्ट्रेस काफी कमाल की लग रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस को ये कहते हुए सुन जा सकता है कि उन्होंने 31 किलो का घाघरा अपनी परफॉमेंस के लिए पहना है। आप भी यहां देखिए रुबीना दिलाइक से जुड़ा हुआ वीडियो। 

    रुबीना दिलाइक के वीडियो पर फैंस कमेंट्स करते हुए लगातार दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हर हफ्ते अलग-अलग स्टाइल बहुत ही शानदार। इसके अलावा दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- संभालकर डांस करो रुबीना इतने भारी आउटफिट में। वहीं, एक्ट्रेस रुबीना के तीसरे फैन ने लिखा- बहुत ही शानदार। इसके अलावा कुछ यूजर्स तो रुबीना के वीडियो पर दिल वाली इमोजी शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब रुबीना दिलाइक का बिग बॉस 16 और खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थी। उस वक्त भी उन्हें फैंस की तरफ से इतना ही प्यार मिला था जितना की आज मिल रहा है। 

    Tags