सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी माँ से बातचीत करते हैं सलमान खान, शहनाज़ के लिए कही ये बात

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी माँ से बातचीत करते हैं सलमान खान, शहनाज़ के लिए कही ये बात

    श्वेता त्रिपाठी, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान, गौतम गुलाटी और रुबीना दिलैक ने समा बांध दिया। इसके अलावा बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला की कमी पूरी करती दिखी। एक्ट्रेस ने न सिर्फ सिद्धार्थ के नाम खास परफॉरमेंस भी दी बल्कि एक्टर को याद कर रो भी पड़ी।

    image

    व् का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 अपने ग्रैंड फिनाले के बाद खत्म हो गया है। शो का फिनाले कई मायनों में खास होता है। हर बार की तरह इस बार भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने उनके परिवार वाले और एक्स कंटेस्टेंट शो में ए हुए थे। लेकिन ट्रॉफी तो किसी एक ही हाथ लगी। वहीं ये शो इस लिए भी खास था क्योंकि पहली बार बिग बॉस के पूर्व 5 विनर एक साथ मंच शेयर करते नज़र आये। श्वेता त्रिपाठी, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान, गौतम गुलाटी और रुबीना दिलैक ने समा बांध दिया। इसके अलावा बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला की कमी पूरी करती दिखी। एक्ट्रेस ने न सिर्फ सिद्धार्थ के नाम खास परफॉरमेंस भी दी बल्कि एक्टर को याद कर रो भी पड़ी।

    दरअसल, शहनाज़ और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में ही हुई थी। इसके अलावा वो जितनी बार भी शो में पहुंची थी सिद्धार्थ के साथ ही नज़र आई। लेकिन ये पहला मौका था जब एक्टर उनके साथ नहीं थे। जैसे ही सलमान ने शहनाज़ को मंच पर बुलाया एक्ट्रेस रो पड़ी। एक बार नहीं, बल्कि कई बार एक्टर को याद कर उनके आंसू छलक आये। यहां तक की सलमान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। यहां तक की सलमान ने सिद्धार्थ के माँ के साथ होने वाली बत्चीटके बारे में भी बताया। दबंग खान ने बताया कि सिद्धार्थ के निधन के बाद वो अक्सर उनकी माँ से बातचीत करते रहते हैं। उनका हालचाल पूछते रहते हैं। इसके आगे सलमान ने बताया कि पिछला कुछ वक़्त शहनाज़ के लिए अच्छा नहीं था। लेकिन वो खुद को संभाल रही हैं। उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया है जिससे वो बहुत खुश हैं।

    बता दें, बिग बॉस के मंच पर शहनाज़ को बिना सिद्धार्थ के देखना दुखद था। एक्ट्रेस को रोते देखना उससे भी ज्यादा पीड़ादायक। लेकिन एक्ट्रेस को उनके फैंस से सपोर्ट मिल रहा है। उनके फैंस उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। हाल में एक्ट्रेस को यशराज मुखाटे के नए सॉन्ग ‘बोरिंग डे’ में देखा गया गया था। उम्मीद है आगे आने वाले दिनों में शहनाज़ को कई नए प्रोजेक्ट्स में देखें।