सलमान खान जल्द ला रहे हैं 'नच बलिये 10' करिश्मा कपूर, टेरेंस लुईस और वैभवी मर्चेंट होंगे जजेस

    सलमान खान जल्द ला रहे हैं 'नच बलिये 10' करिश्मा कपूर, टेरेंस लुईस और वैभवी मर्चेंट होंगे जजेस

    ये नया सीजन मिड अक्टूबर में शुरू हो जायेगा। जज को लेकर बताया जा रहा है कि इस बार टेरेंस लुईस, करिश्मा कपूर और वैभवी मर्चेंट नए सीजन को जज करती दिखेंगी। फ़िलहाल कंटेस्टेंट के नाम सामने नहीं आये हैं।

    सलमान खान जल्द ला रहे हैं 'नच बलिये 10' करिश्मा कपूर, टेरेंस लुईस और वैभवी मर्चेंट होंगे जजेस

    सेलेब डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' के प्रोमो के बाद अब नच बलिये सीजन 10 की भी खबर सामने आ रही है। ख़बरों की माने तो 'नच बलिये 10' टीवी पर लौट रहा है। ये नया सीजन मिड अक्टूबर में शुरू हो जायेगा। जज को लेकर बताया जा रहा है कि इस बार टेरेंस लुईस, करिश्मा कपूर और वैभवी मर्चेंट नए सीजन को जज करती दिखेंगी। फ़िलहाल कंटेस्टेंट के नाम सामने नहीं आये हैं।

    नच बलिये का 9 वां सीजन 2019 में टेलीकास्ट हुआ था। उस सीजन को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। अब इस नए सीजन के प्रोड्यूसर भी दबंग खान ही होंगे। पिछली बार रवीना टंडन और अहमद खान जज थे इस बारे नए जजेस देखने को मिलने वाले हैं।

    वैसे पिछला नच बलिये एक अलग ही कांसेप्ट पर बना था। असली जोड़ी के सैट साथ एक्स कपल ने इसमें भाग लिया था। ऐसी जोड़ियां जिनका ब्रेकअप हो गया हो। वहीं जोड़ियां शो का हिस्सा बनी थीं। अब नया कांसेप्ट नॉन सेलेब्स जोड़ियां होंगी जिनको सेलेब जोड़ियों को टक्कर देनी होगी।

    इस बारे में ईटाइम्स ने अपने सूत्र के हवाले से बताया है-‘चैनल और प्रोडक्शन हाउस के बीच एक महीने की लंबी चर्चा के बाद शो की स्क्रिप्ट लिखी और स्वीकृत की गई है। इस बार मेकर्स अपने फैन्स के साथ सेलिब्रिटीज को भी लेकर आएंगे और उनका मुकाबला दूसरी जोड़ियों से होगा। पिछले साल कॉन्सेप्ट एक्स कपल्स का था। ऑडिशन के बाद, चयनित फैंस को बंद कर दिया जाएगा और उन्हें मशहूर हस्तियों द्वारा एक प्रमुख कार्य दिया जाएगा, और जो खुद को सबसे बड़ा फैन साबित करेगा, वह डांस फ्लोर साझा करेगा।‘ मतलब एक दम अलग कांसेप्ट के साथ नया सीजन शुरू होने वाला है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इस नए सीजन की ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है। माना जा रहा है खुद सलमान खान इस नए सीजन का एलान करेंगे।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !