सपना चौधरी ने खुद को लखनऊ कोर्ट में किया सरेंडर, इस मामले में हैं आरोपी

    सपना चौधरी ने खुद को लखनऊ कोर्ट में किया सरेंडर, इस मामले में हैं आरोपी

    सपना चौधरी ने खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था जिसके चलते डांसर ने खुद लखनऊ में आकर अपने आपको कोर्ट के सामने सरेंडर कर दिया। सपना पर 2018 में एक कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का आरोप है।

    सपना चौधरी ने खुद को लखनऊ कोर्ट में किया सरेंडर, इस मामले में हैं आरोपी

    इंटरनेट सेंसेशन सपना चौधरी ने खुद को लखनऊ की एक कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। अचानक हुए इस सरेंडर से लोग हैरान हैं। वो सोमवार को खुद लखनऊ गईं और अपने आप को कोर्ट के सामने पेश कर दिया। सपना चौधरी पर साल 2018 में एक एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके मुताबिक सपना चौधरी ने एग्रीमैंट तोड़ा और कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ जाकर बिजनेस एक्टविटीज कीं। रिपोर्ट की मानें तो सपना चौधरी को लखनऊ के स्मृति भवन में अपना डांस इवेंट करना था। लेकिन सपना नहीं पहुंची। यहां पर 300 रुपये एंट्री टिकट भी थी। जब सपना नहीं पहुंची तो लोगों ने तोड़फोड़ मचा दी और आयोजक ने लोगों के पैसे वापस नहीं किए। आयोजकों के साथ साथ सपना चौधरी पर भी शिकायत दर्ज की गई थी।

    सपना के इस केस में अब कोर्ट फैसला करेगा। सपना खुद कोर्ट के सामने इसलिए पेश हुईं ताकि उनके खिलाफ जो गिरफ्तारी का वारंट निकला है, उसे खत्म किया जा सके। 

    सपना चौधरी हरियाणवी गानों पर डांस करने के लिए मशहूर हैं। उनका डांस देखने के लिए पूरा इवेंट होता है, जहां सपना चौधरी आती हैं और अलग अलग हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाती हैं। सपना चौधरी के अपने अलग ही फैंस हैं जो इवेंट पर आते हैं और उन्हें पसंद करते हैं। सपना चौधरी कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। 

    बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस सीजन में उनकी अर्शी खान के साथ काफी खटपट रहती थी।    

    Tags