राखी सावंत की हरकतों को देखकर चकराया फैंस का सिर, बोले- बिल्कुल कार्टून लग रही हैं

    राखी सावंत की हरकतों को देखकर चकराया फैंस का सिर, बोले- बिल्कुल कार्टून लग रही हैं

    हाल ही में दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने इसे प्रोग्राम में हिस्सा लिया। उनमें से एक राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान रहें।

    image

    हाल ही में दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने इस इवेंट में चार चांद लगाने का काम किया। उनमें से एक रहे बॉलीवुड की क्वीन राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान। हालांकि, हाल ही में राखी सावंत के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह नासमझ हरकत करते हुए और अपने गोल्डन आउटफिट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वीडियो के वायरल होते ही एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल्स का शिकार होना पड़ रहा है। 

    एक वीडियो में राखी सावंत ये मजाक करती हुई नजर आ रही हैं कि कैसे वह अपने लुक से करंट लगा रही हैं। एक्ट्रेस को एक टाइट-फिटिंग फुल-स्लीव गोल्डन गाउन में देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने टियारा जैसे हेडगेयर के साथ पेयर किया। हालांकि हैवी मेकअप की वजह से राखी सावंत का लुक कुछ लोगों को पसंद आता दिखाई नहीं दिया है। आप भी यहां देखिए राखी सावंत का वायरल होता हुआ वीडियो। 

    राखी सावंत के इस वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह के कमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "बिल्कुल कार्टून लग रही है।" जबकि दूसरे यूजर ने कहा, "यार इसकी हरकतें कितनी परेशान करती है यार बंदा कैसे झेलता होगा इसको।" एक व्यक्ति ने आगे कहा, "यार ये औरत पागल हो चुकी है इसको मेंटल हॉस्पिटल में एडमिट करो प्लीज।"

    इसके अलावा राखी सावंत का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में वो पियानो बजाने की एक्टिंग करती हुई पैपराजी के सामने तस्वीरें क्लिक करवाती नजर आ रही हैं। आप यहां देख सकते हैं राखी सावंत की अजीब हरकतों से जुड़ा हुआ वीडियो।

    इसके अलावा एक अन्य वीडियो में राखी सावंत को अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके बॉयफ्रेंड आदिल को फॉर्मल वियर में देखा जा सकता है। हालाँकि, नेटिज़न्स मैं हूं ना अभिनेत्री की सभी हरकतों से खुश नहीं थे, जिसके चलते उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे।

    Tags