अनुपमा सीरियल की भयानक ट्रोलिंग के बीच अनुज ने मांगी फैंस से माफी, रुपाली गांगुली भी यूं आई लाइव

    अनुपमा सीरियल की भयानक ट्रोलिंग के बीच अनुज ने मांगी फैंस से माफी, रुपाली गांगुली भी यूं आई लाइव

    सीरियल अनुपमा को बंद करने की मांग उसके फैंस उठाते हुए नजर आएं। इन सबके बीच अनुज ने अनुपमा के सामने अपने फैंस से माफी मांगी है। 

    अनुपमा सीरियल की भयानक ट्रोलिंग के बीच अनुज ने मांगी फैंस से माफी, रुपाली गांगुली भी यूं आई लाइव

    सीरियल अनुपमा में अनु और अनुज की शादी की रस्में चलती हुई नजर आ रही है। फैंस इस दौरान खुश होने के बजाए गुस्सा होते हुए नजर आए हैं। उन्होंने सीरियल अनुपमा को बंद करने तक की मांग उठा दी थी। मेकर्स ने अनुपमा सीरियल में जो कुछ भी दिखाया उस पर फैंस गुस्सा होते हुए नजर आएं, जैसे कि अनुपमा की मेहंदी का डिजाइन और वनराज का बार-बार क्लोजअप दिखाना। ट्विटर पर फैंस इसको लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए दिखाई दिए है, जिसके बाद स्टॉप रनिंग अनुपमा ट्रेंड करने लगा। इन सबके बीच में अनुज अपने फैंस से अनुपमा के सामने माफी मांगते हुए नजर आएं। 

    कुछ घंटों पहले गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली लाइव आए थे। इस दौरान गौरव खन्ना ने कहा कि वो बीमार थे जिसकी वजह से वो मानडे पर कोई कंटेंट शेयर नहीं कर पाए। ये बात कहते हुए रुपाली गांगुली के सामने गौरव खन्ना अपने फैंस से माफी मांगी। वैसे इसके अलावा दोनों के बीच क्या बातचीत हुई इसकी झलक आप यहां देख सकते हैं। 

    सीरियल अनुपमा में अब तक आपने ये देखा कि वनराज अपने बच्चों को अनुज के करीब जाता देखकर चिढ़ जाता है। ऐसे में वनराज अनुज को अपने साथ लेकर शादी की रस्मों के बीच में ही बाहर निकल जाता है। वहीं, सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और वनराज एक सुनसान जगह पर जाकर अपनी बात को पूरा करते हैं। वनराज अनुज को अपने बच्चों से दूर रहने की धमकी देता हुआ दिखाई देता है। 

    इसके बाद दोनों के बीच में कहा सुनी जमकर होगी। बाद में फिर अनुज और अनुपमा की संगीत सेरेमनी के बीच में ही बापूजी बेहोश होकर गिर जाएंगे। ऐसा होता देख बा समेत परिवार के सभी लोगों के होश उड़ जाएंगे। उन्हें फिर अनन फनन में अस्पताल ले जाना पड़ेगा। सभी इस बात से परेशान हो जाएंगे कि आखिर बापू जी को हो क्या गया है? वैसे टीवी टीआरपी की लिस्ट में ये सीरियल नंबर 2 पर बना हुआ है। 

    Updated: May 10, 2022 07:43 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।