शहनाज़ गिल ने घर से दूर अपने मैनेजर को ही बांधी राखी, भाई शहबाज़ को किया याद

    शहनाज़ गिल ने घर से दूर अपने मैनेजर को ही बांधी राखी, भाई शहबाज़ को किया याद

    कुछ ने साथ बैठकर त्योहार मनाया तो कुछ दूर रह कर बस अपने परिवार को ही याद करते रहे। ऐसे में शहनाज़ गिल ने अपने मैनेजर कुशल जोशी को राखी बांध कर दूर पंजाब में बैठे भाई शाहबाज़ को भी याद कर लिया।

    शहनाज़ गिल ने घर से दूर अपने मैनेजर को ही बांधी राखी, भाई शहबाज़ को किया याद

    गुरुवार को देश भर में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया गया था। इस खास दिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारे भी अपने भाई बहन के लिए प्यार दिखाने में पीछे नहीं हटा। कुछ ने साथ बैठकर त्योहार मनाया तो कुछ दूर रह कर बस अपने परिवार को ही याद करते रहे। ऐसे में शहनाज़ गिल ने अपने मैनेजर कुशल जोशी को राखी बांध कर दूर पंजाब में बैठे भाई शाहबाज़ को भी याद कर लिया।

    शहनाज़ अपने मैनेजर कुशल के साथ अक्सर स्पॉट को जाती हैं। दोनों काम के अलावा अच्छे दोस्त और अब बहन भाई का रिश्ता भी साझा करते हैं। इस रक्षा बंधन शहनाज़ ने कुशल को राखी बांधी और वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शॉल ओढ़े शहनाज़ बताती हैं कि वो पहली बार कुशल को राखी बांध रही हैं। बाद में कुशल उन्हें अपने पैर छूने के लिए कहते हैं जिसके बाद दोनों हंस पड़ते हैं। शहानज़ को राखी बक गिफ्ट देने के लिए कुशल अपना वॉलेट बाहर निकालते समय कैमरा बंद करवा देते हैं। देखिये ये प्यार वीडियो-

    बता दें, शहनाज़ गिल के लिए पिछला एक साल तकलीफ भरा रहा। पिछले साल 2 सितंबर को खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने एक्ट्रेस को तोड़ दिया था। शहनाज़ गायब सी हो गई थीं। लेकिन उन्होंने कमबैक किया और काम मे बिजी हो गई। अब वो जल्द सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में नज़र आएंगी।

    Tags