शार्क टैंक इंडिया 2 में जल्द वापसी करेंगे अशनीर ग्रोवर? जहर उगलने वाली नमिता को दिया मुंहतोड़ जवाब

    शार्क टैंक इंडिया 2 में जल्द वापसी करेंगे अशनीर ग्रोवर? जहर उगलने वाली नमिता को दिया मुंहतोड़ जवाब

    शार्क टैंक इंडिया 2 के सेट पर कुछ समय पहले ही नमिता थापर ने अशनीर ग्रोवर को लेकर कमेंट किया था। इसी बीच अशनीर ग्रोवर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी है। 

    image

    अशनीर ग्रोवर इस बार शार्क टैंक इंडिया 2 में नहीं नजर आ रहे हैं। शो का हिस्सा न होने के बाद भी अशनीर ग्रोवर लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कुछ समय पहले ही अशनीर ग्रोवर ने अपने दिल्ली में बने आलीशान बंगले की झलक फैंस को दिखाई थी। अशनीर ग्रोवर के घर की तस्वीरों ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। इसी बीच अशनीर ग्रोवर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। कुछ समय पहले ही शार्क टैंक इंडिया 2 के सेट पर नमिता थापर ने अशनीर ग्रोवर को लेकर ताना मारा था। नमिता थापर ने दावा किया था कि शार्क टैंक इंडिया 2 के सेट से अब निगेटिविटी खत्म हो चुकी है। 

    भले ही नमिता थापर ने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया लेकिन फैंस समझ गए कि ये ताना अशनीर ग्रोवर के लिए था। नमिता थापर का ये बयान अब अशनीर ग्रोवर के कानों तक भी पहुंच गया है। हाल ही में अशनीर ग्रोवर ने नमिता थापर के बयान पर चुप्पी तोड़ दी है। अशनीर ग्रोवर आईआईटी खडगपुर के एनुअल फेस्ट का हिस्सा बनने पहुंचे थे। इस दौरान अशनीर ग्रोवर ने दावा किया कि नमिता थापर उनको बहुत मिस कर रही हैं। 

    अशनीर ग्रोवर ने कहा, देखो यार... मैंने यहां पर आने के बाद नमिता थापर के बारे में बात की है क्या? उसे याद करने की वजह ये है कि मैं उसको याद नहीं करता। वह बात अलग है कि वो मुझे बहुत मिस करती है। चाहे वो मुझे टॉक्सिक बोले या फिर कुछ और वो मुझे बार बार मिस कर रही है। इस दौरान अशनीर ग्रोवर ने इस बात का खुलासा भी किया है कि वो शार्क टैंक इंडिया के सेट पर कब वापसी करेंगे। 

    अशनीर ग्रोवर ने बताया, मैं अब शार्क टैंक का हिस्सा नहीं बनने वाला। मुझे मेरी जिंदगी में आगे बढ़ना है। मैं पीछे पलटकर देखना पसंद नहीं करता। लाइफ में आगे बढ़ना बहुत जरूरी है। मैं शार्क टैंक को लेकर सीरियस नहीं हूं। ये शो मेरी लाइफ का एक एपिसोड था। मजा आया, फेम कमाया, अच्छा था, अब हम कुछ और करेंगे। शार्क टैंक इंडिया का समय अब खत्म हुआ।