शार्क टैंक इंडिया 2: अनुपमा मित्तल ने शेयर किया अपना वर्कआउट वीडियो, यूजर्स बोले -इंडिया का रॉबर्ट डाउनी जूनियर

    शार्क टैंक इंडिया 2: अनुपमा मित्तल ने शेयर किया अपना वर्कआउट वीडियो, यूजर्स बोले -इंडिया का रॉबर्ट डाउनी जूनियर

    शार्क टैंक इंडिया के अनुपम मित्तल को जिम में पसीना बहाते हुए देखा है आपने?

    image

    शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन भी जबरदस्त पसंद किया जा रहा है। शो को अच्छी TRP मिल रही है। साथ ही नज़र आने वालों जजेस को सोशल मीडिया पर पहचान। ऐसे में सभी जजेस अपनी फिटनेस पर जमकर काम कर रहे हैं। इसमें सबसे आगे हैं शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल। इंटरप्रेन्योर अनुपम शो के सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल जज माने जाते हैं। इसके लिए वो जिम में कितनी मेहनत करते हाँ इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

    अनुपम मित्तल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "निरंतरता और दृढ़ता... दो कम से कम पसंद किये गए शब्द लेकिन शायद सबसे शक्तिशाली, फिटनेस के साथ-साथ जीवन में सफलता के लिए, आपकी सफलता की परिभाषा जो भी हो। धन्यवाद कोच अमित दहिया, मेरी चोटों के बावजूद हमने एक साल तक जो किया है उसके लिए।’

    अनुपम मित्तल के इस जिम वर्कआउट वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ जार रहे हैं। उन्हें फिटनेस फ्रीक होने के लिए बधाई दी जा रही है। कुछ यूजर्स ने उनकी तुलना ​​रॉबर्ट डाउनी जूनियर से की है। यूजर ने लिखा 'भारत के रॉबर्ट डाउनी जूनियर' हैं, उनमें से कुछ ने दोनों को मिलाया और लिखा, 'रॉबर्ट मित्तल जूनियर'।

    शो की बात करें तो अनुपम ने सबसे बड़ा इंवेस्टमेंट कस्टमाइज्ड आइस्ड-आउट ज्वैलरी के लिए किया था। ये आदित्य फतेहपुरिया और राघव गोयल अपने कस्टम 'आइस्ड आउट' ज्वेलरी और स्टर्लिंग सिल्वर प्रोडक्ट्स के कारोबार में शामिल थे। उन्होंने मशहूर हस्तियों, रैपर्स और एथलीटों के लिए ज्वेलरी डिज़ाइन की है। अनुपम ने उनके बिज़नस में 10 प्रतिशत के लिए 1 करोड़ रुपये का इंवेस्टमेंट किया। अब नये एपिसोड का इंतजार हो रहा है।

    Tags