शहनाज़ गिल ने फैन के मैरिज प्रोपोजल पर दिया ये मज़ेदार जवाब, मसाबा गुप्ता को बताया 'Character more' का मतलब

    शहनाज़ गिल ने फैन के मैरिज प्रोपोजल पर दिया ये मज़ेदार जवाब, मसाबा गुप्ता को बताया 'Character more' का मतलब

    एक्ट्रेस-कम डिज़ाइनर ने अपने इंस्टाग्राम पर शहनाज़ गिल के साथ अपना नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों फैंस के लैटर को पढ़ते हुए पूछे गए सवालों का जवाब दे रही हैं।

    शहनाज़ गिल ने फैन के मैरिज प्रोपोजल पर दिया ये मज़ेदार जवाब, मसाबा गुप्ता को बताया 'Character more' का मतलब

    नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता के शो ‘मसाबा मसाबा’ का नया सीजन नेटफ्लिक्स पर शुरू हो गया है। पहले सीजन को फैंस बेहद पसंद किया था अब नया सीजन भी बहुत से ट्विस्ट और टर्न, मज़ेदार किस्सों और कहानियों से भरा हुआ है। मसाबा अपने इस नए सीजन को प्रोमोट भी खुद कर रही हैं। एक्ट्रेस-कम डिज़ाइनर ने अपने इंस्टाग्राम पर शहनाज़ गिल के साथ अपना नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों फैंस के लैटर को पढ़ते हुए पूछे गए सवालों का जवाब दे रही हैं।

    मसाबा ने शहनाज़ के फैन की तरफ से आये लैटर में से सवाल पूछते हुए कहा कि उनका नाम सना भी क्यों हैं? इसका जवाब देते हुए शहनाज़ ने बताया कि उनके पेरेंट्स को बचपन में ही पता था कि शहनाज़ गिल तो ब्रांड नेम बनने वाला है इसलिए उन्होंने सना भी रख दिया। आगे शहनाज़ ने शादी के प्रस्ताव वाले लैटर में उनसे उनका बायोडाटा भी मांग लिया।

    वहीं मसाबा ने सवालों के जवाब देते हुए माँ नीना गुप्ता को अपनी बहन, माँ, दोस्त सबकुछ बताया। उन्होंने आगे मसाबा मसाबा की कहानी को आधी असली और आधी फिक्शन बताया। उन्होंने ये भी बताया कि वो एक सच्ची इंसान है इसलिए लोगों के बीच फेमस हैं।

    वैसे मसाबा, शहनाज़ की पुरानी फैन हैं। एक बार इंस्टाग्राम क्वेश्चन-आंसर सेशन में मसाबा ने शहनाज़ को ड्रेसअप करने की बात कही थी। उस सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे शहनाज़ गिल के बारे में बात करने को कहा था। फिर क्या था मसाबा ने कहा कि वो शहनाज़ को ड्रेस अप करना चाहती हैं और वो उन्हें खूब प्यार करती हैं। मसाबा ने शहनाज़ से कांटेक्ट तक करने की बात कह दी। अब दोनों एक साथ इस वीडियो में नज़र आ रही हैं।

    बता दें, मसाबा मसाबा सीजन 2 की शूटिंग पिछले साल मई जून में ही शुरू हो गई थी। उस समय कहा गया था कि इस शो में एक्ट्रेस के पिता वेस्ट इंडीज़ क्रिकेटर विवियन रिचर्ड भी नज़र आयेंगे। हालांकि, ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !