शिवांगी जोशी तोषू की गर्लफ्रेंड बनकर मारेगी सीरियल अनुपमा में एंट्री? मेकर्स ने बताई सच्चाई

    शिवांगी जोशी तोषू की गर्लफ्रेंड बनकर मारेगी सीरियल अनुपमा में एंट्री? मेकर्स ने बताई सच्चाई

    एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि वो तोषू की गर्लफ्रेंड बनकर अनुपमा सीरियल में एंट्री करने वाली हैं। इस खबर पर अब राजन शाही ने कमेंट किया है। 

    शिवांगी जोशी तोषू की गर्लफ्रेंड बनकर मारेगी सीरियल अनुपमा में एंट्री? मेकर्स ने बताई सच्चाई

    सीरियल अनुपमा में इस वक्त कई सारे ट्विस्ट आते हुए दिखाई दे रहे हैं। तोषू के अफेयर की कहानी इस वक्त सीरियल में दिखाई जा रही है। राखी दवे के बाद अब अनुपमा को तोषू के अफेयर के बारे में जानकारी मिल गई है। ये सब तब होता है जब अनुमपा तोषू के फोन पर आए वॉइस मैसेज को सुन लेती है। वो तोषू को घसीटकर एक कमरे में ले जाती है और उससे कई सारे सवाल करती है। ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता है कि तोषू का अफेयर जिस लड़की के साथ चलने रहा है आखिर वो कौन है? 

    ऐसी खबरें सामने आने लगी थी कि तोषू की गर्लफ्रेंड का रोल एक्ट्रेस शिवांगी जोशी निभाती हुई नजर आ सकती हैं। ऐसी अटकले आने शुरू हो गई थी कि अनुपमा सीरियल में शिवांगी जोशी एंट्री मारेंगी। इस खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ा दी थी। हर कोई ये बात जानना चाहता था कि क्या ये बात सच है? दरअसल इसकी शुरुआत तब हुई थी जब डीकेपी प्रोडक्शन हाउस में गणेश विसर्जन में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को भी देखा गया था। इससे जुड़ी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी, जिसके बाद ये खबर सामने आने लगी कि शिवांगी जोशी तोषू की गर्लफ्रेंड बनाकर शो का हिस्सा बन सकती हैं। 

    शिवांगी जोशी के बारे में बात करते हुए राजन शाही ने इन खबरों को झूठा करारा दिया। उन्होंने अपनी बात में कहा, "डीकेपी की पूरी टीम शिवांगी और मोहसिन को अपना हिस्सा मानती है और उनके खुद के मन में भी मेरे लिए बहुत सारी भावनाएं और सम्मान है। विसर्जन के दिन यहां आकर बप्पा से आशीर्वाद लेना शिवांगी का बहुत अच्छा कदम था। हर साल हम अपने सेट पर बप्पा का स्वागत करते हैं। शिवांगी भी इस जश्न का हिस्सा थी। मोहसिन और शिवांगी दो ऐसे कलाकार हैं, जिनके साथ मैं भविष्य में भी काम करना पसंद करूंगा। उन्हें लेकर खोज अभी भी जारी है।"

    Tags