'मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं'... श्वेता तिवारी के इस बयान ने मचाई खलबली, एक्ट्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

    'मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं'... श्वेता तिवारी के इस बयान ने मचाई खलबली, एक्ट्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

    अपनी इस सीरीज के लांच के लिए एक्ट्रेस अपने को-एक्टर सौरभ जैन, दिगांगना सिंह, कंवलजीत और रोहित रॉय के साथ भोपाल के होटल में चल रही प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद थीं। इस दौरान श्वेता ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोग सड़कों पर उतर कर संस्कृति बचाने की बात कर रहे हैं। नेता लोग एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कर रहे हैं।

    'मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं'... श्वेता तिवारी के इस बयान ने मचाई खलबली, एक्ट्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

    टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने एक विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्वेता ने हाल में ब्रा को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया कि चौतरफा उनकी आलोचना हो रही है। दरअसल, श्वेता एक नई वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर’ का हिस्सा बनी हैं। इस सीरीज की कहानी एक ब्रा फिटर पर बेस्ड है जो ब्रा बनाने वाली कंपनी में काम करता है। इस किरदार को टीवी शोज़ में भगवान श्री कृष्णा का किरदार निभा चुके सौरभ जैन निभा रहे हैं। वहीं श्वेता शोस्टॉपर मालिनी के किरदार में हैं। अपनी इस सीरीज के लांच के लिए एक्ट्रेस अपने को-एक्टर सौरभ जैन, दिगांगना सिंह, कंवलजीत और रोहित रॉय के साथ भोपाल के होटल में चल रही प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद थीं। इस दौरान श्वेता ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोग सड़कों पर उतर कर संस्कृति बचाने की बात कर रहे हैं। नेता लोग एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कर रहे हैं।

    दरअसल, लांच के दौरान संचालाल सलिल आचार्य ने सौरभ जैन से सवाल किया कि उन्होंने कई शोज़ में भगवान श्री कृष्णा का किरदार निभाया है, अब सीधे ब्रा फिटर का किरदार कैसे? इस सवाल के तुरंत बाद श्वेता तिवारी कहती हैं-जी हां, यही भगवान से हम फिटिंग करवा रहे हैं। 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।’ अब श्वेता के इस बयान का मुद्दा बनाया जा रहा है। हालांकि, संचालक सलिल ने साफ कर दिया कि उन्होंने सौरभ के किरदार का रेफरेंस देते हुए ये बीत कही थी।

    श्वेता के इस बयान के बाद मध्य प्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल पुलिस कमिश्नर से अगले 24 घंटे में एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-‘एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।‘ बता दें, श्वेता तिवारी जल्द अपने नए शो में नज़र आने वाली हैं। उनके फैंस उनके नए किरदार को देखने के इंतजार में हैं।

    Tags