सुनील ग्रोवर ने 'कॉमेडी' छोड़ फुटपाथ पर लगाई 'मालाओं' की एग्जीबिशन, बोले- पर्सनल...

    सुनील ग्रोवर ने 'कॉमेडी' छोड़ फुटपाथ पर लगाई 'मालाओं' की एग्जीबिशन, बोले- पर्सनल...

    सुनील ग्रोवर इन दिनों पहाड़ों में घूमने निकले हैं और उन्होंने बाहर जाकर फुटपाथ पर मालाओं की एग्जीबिशन लगा दी है। ये देखकर हर कोई हैरान और उन्होंने ये फनी वीडियो खुद शेयर किया है। 

    सुनील ग्रोवर ने 'कॉमेडी' छोड़ फुटपाथ पर लगाई 'मालाओं' की एग्जीबिशन, बोले- पर्सनल...

    सुनील ग्रोवर एक कॉमेडियन होने के साथ साथ एक बेहतरीन एक्टर भी हैं। उन्हें फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में देखा गया है। एक्टर अकसर सोशल मीडिया पर भी ऐसे ऐसे वीडियो शेयर करते रहे हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। अब सुनील ग्रोवर भले ही किसी एक शो में आकर कॉमेडी नहीं कर रहे हों लेकिन वो अपनी लाइफ में फुल ऑन कॉमेडी चालू रखते हैं। उन्होंने आज भी कुछ ऐसा ही अपना मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपको पूरा एंटरटेनमेंट मिलेगा।

    सुनील ने एक वीडियो शेयर किया है और उसमें वो फुटपाथ पर बैठे हैं। उनके सामने तरह तरह की मालाएं रखी हुई हैं और वो इसे बेचने को तैयार नहीं हैं। एक महिला उनसे ये मालाएं खरीदने की बात करती हैं तो गुस्सा हो जाते हैं और बोलते हैं ये मेरा पर्सनल कलेक्शन है। सुनील का ये रिएक्शन काफी फनी लग रहा है। सुनील ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'पर्सनल'। 

    सुनील अकसर ऐसा करते हैं। सर्दियों में अगर चार मजदूर आग जलाकर हाथ सेंक रहे होते हैं तो वो वहां भी उनके बीच बैठ जाते हैं। अब जो उन्होंने ये वीडियो शेयर की है इसमें दरअसल वो एक माला बेचने वाले की जगह पर बैठे हैं। सुनील के पीछे गाड़ी खड़ी है और जिस हिसाब से उन्होंने कपड़े पहने है, उससे साफ लग रहा है कि ये पहाड़ों की वीडियो है। सुनील इन दिनों पहाड़ों में घूमने गए होंगे। 

    सुनील ग्रोवर की इससे पहले भी एक वीडियो काफी वायरल हुई थी। दरअल सुनील ग्रोवर फिल्म गुड बाय में नजर आएंगे। इसमें अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता लीड रोल मे हैं। सुनील ग्रोवर इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे। जबकि अमिताभ बच्चन स्क्रीन के जरिए कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे। यहां पर सुनील ग्रोवर स्क्रीन पर ही अमिताभ बच्चन के बार बार पैर छूते नजर आए और बिग बी भी स्क्रीन से ही घर बैठे सुनील को आशीर्वाद दे रहे थे।

    Tags