तारक मेहता का उल्टा चश्मा: राखी विजन नहीं निभाएंगी दयाबेन का किरदार, खबर को बताया अफवाह

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा: राखी विजन नहीं निभाएंगी दयाबेन का किरदार, खबर को बताया अफवाह

    सोशल मीडिया पर राखी और दयाबेन के किरदार का एक मीम भी वायरल हुआ था। ऐसी खबरें थी कि राखी को मेकर्स ने दयाबेन का किरदार निभाने के लिए फाइनल कर लिया है। लेकिन अब राखी खुद सामने आई हैं और उन्होंने इस खबर को सिर्फ एक अफवाह बताया है।

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा: राखी विजन नहीं निभाएंगी दयाबेन का किरदार, खबर को बताया अफवाह

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का लंबे समय से इंतजार हो रहा है। पिछले कुछ सालों से यह उम्मीद की जा रही थी कि दिशा वकानी दयाबेन के किरदार में वापसी कर सकती है। लेकिन हाल में दिशा ने बेटे को जन्म दिया है जिसके बाद यह उम्मीद पूरी तरह से टूट गई है यह कि एक्ट्रेस सीरियल में दयाबेन के किरदार में दोबारा नज़र आएंगी। वहीं मेकर्स अब एक्ट्रेस को रिप्लेस करने का मन बना चुके हैं और नई दया की तलाश में हैं। हाल में कुछ एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे। ऐसी खबरें थी कि इन एक्ट्रेसेज में से कोई एक दयाबेन बनी नजर आ सकती है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर एक्ट्रेस राखी विजन का नाम सामने आया था। सोशल मीडिया पर राखी और दयाबेन के किरदार का एक मीम भी वायरल हुआ था। ऐसी खबरें थी कि राखी को मेकर्स ने दयाबेन का किरदार निभाने के लिए फाइनल कर लिया है। लेकिन अब राखी खुद सामने आई हैं और उन्होंने इस खबर को सिर्फ एक अफवाह बताया है।

    रखी विजन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर शेयर कर लिखा है कि इसे देख कर वो खुद भी हैरान हैं। उन्हें दयाबेन का किरदार निभाने के लिए न तो मेकर्स ने और न ही प्रोड्यसर्स ने अप्रोच किया है। देखिये राखी का पोस्ट-

    राखी की इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। उन्हें विद्या बालन स्टारर शो हम पास में सालों पहले देखा गया है। कई फिल्मों में भी एक्ट्रेस ने काम किया है। ऐसे में दयाबेन के किरदार में उन्हें देखने के लिए फैंस एक्साइटेड थे। हालांकि, ये खबर सिर्फ एक अफवाह निकली।

    वैसे दयाबेन के किरदार की वापसी पर पिछले दिनों प्रोड्यूसर असित मोदी एक पोर्टल से बातचीत की थी। इस दौरान प्रोड्यूसर ने बताया-‘हमारे पास दया बेन के किरदार को वापस न लेने का कोई कारण नहीं है। लेकिन हम सभी ने हाल के दिनों में कठिन समय का सामना किया है। 2020-21 हम सभी के लिए बहुत कठिन दौर था। लेकिन अब जब चीजें बेहतर हो गई हैं, 2022 कोई भी अच्छे समय पर हम दया बेन के किरदार को वापस लाने जा रहे हैं और दर्शकों की इच्छा को एक बार फिर जेठालाल और दया भाभी का मनोरंजन देखने को मिलेगा।‘

    आसित मोदी ने इस ओर इशारा कर दिय था कि वो दिशा वकानी को रिप्लेस करने को तैयार हैं। प्रोड्यूसर ने कहा था-‘मुझे अभी तक नहीं पता कि दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं। दिशा जी के साथ हमारे अभी भी बहुत अच्छे संबंध हैं, हम एक परिवार की तरह हैं। लेकिन अब वह शादीशुदा है और उनका एक बच्चा है और हर कोई अपनी-अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो जाता है। हम सभी की अपनी निजी जिंदगी होती है, इसलिए मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा। लेकिन जो भी हो दिशा बेन या निशा बेन लेकिन आपको दया बेन जरुर मिलेगी और हम एक टीम के रूप में वही मनोरंजन देने की पूरी कोशिश करेंगे जो हमने आपको पहले दिया था।‘ प्रोड्यूसर की बातों के हिसाब से तो लग रहा है कि अब दिशा वकानी को रिप्लेस कर नई दयाबेन को लाने की प्लानिंग हो गई है। नई दया बेन के लिए ऑडिशन शुरू होने की भी खबर थी। अब बस नई दयाबेन का इंतजार है।

    Updated: June 19, 2022 01:00 PM IST
    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !