तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट चोटिल, डॉक्टर्स ने दी बेडरेस्ट की सलाह

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट चोटिल, डॉक्टर्स ने दी बेडरेस्ट की सलाह

    चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट चोटिल हो गये हैं। ये हादसा शो की शूटिंग के दौरान सेट पर ही हुआ जिसके बाद एक्टर को डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर्स ने एक्टर की हालत को देखते हुए उन्हें शूटिंग न करने की सलाह देते हुए बेडरेस्ट करने को कहा है।

    image

    टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के पिता चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट चोटिल हो गये हैं। ये हादसा शो की शूटिंग के दौरान सेट पर ही हुआ जिसके बाद एक्टर को डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर्स ने एक्टर की हालत को देखते हुए उन्हें शूटिंग न करने की सलाह देते हुए बेडरेस्ट करने को कहा है।

    TOI ने अपने सूत्र के हवाले से खबर देते हुए बताया है की हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर एक सीन शूट किया जा रहा था। इस सीन में चंपक चाचा के किरदार में अमित भट्ट को भागना था, लेकिन एक्टर ने अपना संतुलन खो दिया और गिर गए। इस हादसे में उन्होंने खुद को बुरी तरह घायल कर लिया है और डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है।

    इस घटना के बाद अमित भट्ट यानी चंपक चाचा शो के लिए शूटिंग नहीं कर रहे हैं। इस हालत में मेकर्स ने भी एक्टर का साथ देते हुए उन्हें रेस्ट करने के लिए कहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम एक बड़े परिवार की तरह है और वे सभी चाहते हैं कि अमित भट्ट जल्द से जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाएं और सेट पर वापसी करें।

    बता दें, पिछले कुछ वक्त से ये टीवी शो काफी सुर्ख़ियों में बना रहा था। शो के कई एक्टर्स ने एक एक कर शो छोड़ दिया। इस लिस्ट में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी, तारक के किरदार में शैलेश लोढ़ा और टप्पू के किरदार में राज जैसे एक्टर्स हैं। नेहा मेहता भी शो से बहुत पहले ही निकल गई थीं। इसका कारण मेकर्स द्वारा साइन करवाया गया कॉन्ट्रैक्ट और कड़े नियमों को माना जा रहा है जिसके तरह एक्टर कहीं और काम नहीं कर सकते।