तारक मेहता के पोपटलाल चाइनीज फिल्म में कर चुके हैं काम, बॉलीवुड का ये दिग्गज कलाकार भी था साथ

    तारक मेहता के पोपटलाल चाइनीज फिल्म में कर चुके हैं काम, बॉलीवुड का ये दिग्गज कलाकार भी था साथ

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल का किरदार करने वाले श्याम पाठक इंटरनेशनल फिल्म में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर भी नजर आए थे।

    तारक मेहता के पोपटलाल चाइनीज फिल्म में कर चुके हैं काम, बॉलीवुड का ये दिग्गज कलाकार भी था साथ

    तारक मेहत का शो करीब 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इस शो का हर एक किरदार लोगों के दिलों दिमाग पर छा गया है। चाह कर भी आप इसके कैरेक्टर्स को नहीं भूल पाएंगे। फिर चाहे तारक मेहता, जेठालाल हों या दयाबेन। इन्ही में से एक कैरेक्टर पोपटलाल का भी है। शो में पोपटलाल एक पत्रकार हैं। ये भी काफी मजेदार कैरेक्टर है जिसे श्याम पाठक ने निभाया था। श्याम पाठक वैसे तो कई सीरियल्स में आ चुके हैं लेकिन उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली है। वैसे श्याम सीरियल 'सुख बाय चांस', 'जसुबेन जयंतीलाल' और 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में काम कर चुके हैं। 

    लेकिन श्याम के बारे में एक और चीज है जो कम ही लोग जानते होंगे। श्याम दरअसल एक चाइनीज फिल्म में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर भी हैं। फिल्म का नाम लस्ट कॉशन है और ये साल 2007 में रिलीज हुई थी। श्याम पाठक ने फिल्म से अपनी एक वीडियो क्लिप खुद शेयर की थी। इस क्लिप में पोपटलाल को पट पट करके अंग्रेजी बोलते देखा जा सकता है और वो बिल्कुल ही अलग अंदाज में दिख रहे हैं। एक नजर में तो कोई उन्हें पहचान ही नहीं पाएगा कि ये तारक मेहता के पोपटलाल हैं। श्याम पाठक के साथ अनुपम खेर भी अपनी छाप छोड़ते दिख रहे हैं। आप भी देखिए श्याम पाठक की चाइनीज मूवी का ये सीन।

    वहीं बात करें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की तो इसमें से कई कलाकार शो छोड़कर जा चुके हैं। हाल ही में शो में तारक मेहता का किरदार करने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ा था। इससे पहले शो से दिशा वकानी भी जा चुकी हैं। जो शो में दयाबेन का किरदार करती थीं। इसके अलावा शो में हाथी और नट्टू काका का रोल करने वाले कलाकार तो इस दुनिया को अलविदा ही कर जा चुके हैं। शो में सभी कैरेक्टर्स को रिप्लेस कर दिया गया है। बस दया बेन का पिछले 4 साल से इंतजार किया जा रहा है। मेकर्स को उनका रिप्लेसमेंट ही नहीं मिल पाया है। 

    Tags