तेजस्वी प्रकाश की खाने को लेकर फिर दिखी दीवानगी, कुब्रा सैत की बर्थडे पार्टी में कर बैठी ये हरकत

    तेजस्वी प्रकाश की खाने को लेकर फिर दिखी दीवानगी, कुब्रा सैत की बर्थडे पार्टी में कर बैठी ये हरकत

    तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा हाल ही में कुब्रा सैत की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश की खाने को लेकर अलग ही दीवानगी देखने को मिली है। 

    तेजस्वी प्रकाश की खाने को लेकर फिर दिखी दीवानगी, कुब्रा सैत की बर्थडे पार्टी में कर बैठी ये हरकत

    एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने अपना हाल ही में 39वां जन्मदिन मनाया है। इस दौरान टेलीविजन के कई सारे सितारे इसमें शामिल होते हुए दिखाई दिए हैं। नागिन 6 की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और एक्टर करण कुंद्रा भी इसमे शामिल होते हुए दिखाई दिए हैं। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश की खाने को लेकर दीवानगी साफ नजर आई है। एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को फैंस खूब पसंद करते हुए दिखाई दिए हैं। 

    दरअसल विरल भियानी ने एक वीडियो तेजस्वी प्रकाश से जुड़ा शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस खाने को लेकर अपनी बात रखती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो पर कई लोग कमेंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- फूड और तेजू बेस्ट फ्रेंड फॉवर एवर। वहीं, एक यूजर ने लिखा- तेजू एंड हर फूड फॉर लव। इस बर्थडे वैश की कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी, जिनमें टीवी के कई सेलेब्स भी नजर आए हैं। 

    वहीं, इससे पहले तेजस्वी प्रकाश ने अपना गाना गाते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वो 1971 की फिल्म आनंद का फेमस गाना ना जिया लागे ना गाती नजर आ रही थीं। फैंस ने तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो काफी पसंद किया था। तेजस्वी प्रकाश ने अपना गाना गाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यहां आता है नागिंगेल... ऊप्पस मेरा मतलब कोकिला से है। एक्ट्रेस वीडियो में रेड कलर की साड़ी पहने और लाल बिंदी लगाए हुए दिखाई दे रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी प्रकाश इस वक्त सीरियल नागिन 6 में काम करती हुई नजर आ सकती हैं। 

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।