तेरी मेरी दूरियां: सेट पर सोती हुई पकड़ी गई साहिबा, सीरत ने शेयर कर दिया बिहाइंड द सीन वीडियो

    तेरी मेरी दूरियां: सेट पर सोती हुई पकड़ी गई साहिबा, सीरत ने शेयर कर दिया बिहाइंड द सीन वीडियो

    साहिबा ने सीरत के हाथ कैमरा देख छुपाया अपना चेहरा, ऑफ स्क्रीन मस्ती करते हैं ये 

    तेरी मेरी दूरियां: सेट पर सोती हुई पकड़ी गई साहिबा, सीरत ने शेयर कर दिया बिहाइंड द सीन वीडियो

    -टीवी सीरियल तेरी मेरी दूरियां को शुरू हुए ज्यादा वक़्त नहीं हुआ है। आते ही ये शो TRP में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहा है। कई पुराने सीरियल को टक्कर देते हुए शो को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। सीरियल की कहानी की बात करें तो अमीर बरार ब्रदर्स और मोंगा सिस्टर के बीच पनपे प्यार की कहानी है। वैसे तो सीरियल में बहुत कुछ चल रहा है। लेकिन हम आपको ऑफ स्क्रीन का सीन दिखाने आये हैं।

     इस सीरियल में लीड साहिबा का किरदार निभाने वाली हिमांशी पराशर को ऑडियंस द्वारा पसंद किया जा रहा है। शो में साहिबा की बहन सीरत से नहीं बनती। लेकिन ऑफ कैमरा दोनों के बीच का अच्छा रिश्ता है। अब सीरत यानी रूपम शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हिमांशी अपने शूटिंग ब्रेक में सोती हुई नज़र आ रही हैं। रूपम ने हिमांशी का सोते हुए वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कि सेट पर वो सोने के लिए वो बदनाम हैं लेकिन यहां साहिबा यानी हिमांशी भी सो रही हैं। हिमांशी कैमरा ऑन देख अपना अपना चेहरा छुपा लेती हैं। देखिये-

     बता दें, सीरियल में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ये ट्विस्ट साहिबा और अंगद की जिंदगी में बड़ा तूफ़ान लाने वाला है। ट्विस्ट लाने के लिए सीरत की एंट्री होने वाली है वो भी अंगद के रिसेप्शन में। बरार परिवार में अंगद और साहिबा का ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है। सीरत इसी रिसेप्शन पार्टी में आ कर हंगामा करने वाली है। सीरत को अपने सामने देख अंगद को धक्का लगेगा। साथ ही जब उसे पता चलेगा कि वो किसी और के साथ नहीं बल्कि उसके अपने भाई गैरी के साथ भागी थी। ये सच्चाई कहानी में नया ट्विस्ट लाने वाला है। अब सच जानने के बाद क्या अंगद को साहिबा से प्यार होगा या ये नफरत यूं ही आगे बढ़ेगी। ये देखने का इंतजार हो रहा है।

    Tags