Teri Meri Doriyaann Spoiler: बहन सीरत का लालच देख कर हैरान हो जाएगी साहिबा, दादा जी से लड़ेगी अपने हक़ की लड़ाई

    सीरत बरार की बहू बनते ही घर की मालकिन बनने के लिए साहिबा को ही देगी धोखा 

    image

    टीवी सीरियलतेरी मेरी डोरियां में सीरत और गैरी की शादी के बाद नया ड्रामा शुरू हो गया है। वहीं साहिबा पूरे बरार मेंशन से अपने आत्मसम्मान की लड़ाई लड़ रही है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि जस्सी बुआ ने बहू बन चुकी सीरत को हीरों का हार गिफ्ट किया था ताकी वो मनवीर को दिखा सके कि उनकी बहू कितनी खूबसूरत है। जस्सी बुआ अब साहिबा और सीरत को आपस में लड़वाने की कोशिश में हैं।

    नए एपिसोड में दिखाया जायेगा कि दादा जी एक बार फिर से साहिबा को घर के नियम कानून याद दिलाएंगे। दादा जी कहेंगे कि बरार खानदान के नियम है कि घर की बहुएं बाहर जा कर काम नहीं कर सकती हैं। तभी साहिबा उनसे साफ़ कह देती है कि अगर उसके आत्मसम्मान कि लड़ाई में ये नियम कानून बीच में आयेंगे तो वो इस घर में रहना पसंद नहीं करेगी। साहिबा की ये बात सुन कर सभी हैरान हो जाते हैं।

    तभी दादा जी अंगद को साइड में लेकर बात करते हैं। अंगद बताता है कि साहिबा की सारी ख्वाइश कुछ मिनटों में पूरी हो सकती है। लेकिन वो अपना स्वाभिमान छोड़ने को तैयार नहीं है। तभी सीरत भी साहिबा से साफ़ कह देती है कि वो अपने ससुराल वालों के खिलाफ नहीं जा सकती। ये सुन कर साहिबा हैरान हो जाती है। सीरत बरार परिवार के पैसों को अपना पैसा समझने लगी है। सीरत की यही बात साहिबा को तोड़ देती है कि उसकी बहन इतनी लालची निकली। अब नये एपिसोड में दिखाया जायेगा कि दादा जी साहिबा के लिए घर के नियम बदलते हैं या साहिबा उनके आगे झुक कर अपना काम पर जाना छोड़ देगी।

    Tags