Teri Meri Doriyaann Spoiler: बिज़नस में अंगद से भी आगे निकल जाएगी साहिबा, मनवीर, जस्सी को मारेगी ताना

    मनवीर ने जस्सी बुआ की लगा दी क्लास 

    image

    तेरी मेरी डोरियां में इस समय मज़ेदार कहानी चल रही है। गैरी की सच्चाई सामने आने के बाद अंगद हैरा, परेशान है कि जिस भाई को वो अपना समझता था उसी ने धोखा दिया। इतने दुख के बाद अंगद गैरी की गलती की माफ़ी सीरत के परिवार से मांगता है। अंगद के इस रवैये को देख कर साहिबा के मन में हमदर्दी बढ़ रही है। लेकिन कहानी में बड़ा ट्विस्ट है। अब साहिबा भी अंगद और बरार की तरह डायमंड के बिज़नस में शामिल होने जा रही है।

    नए एपिसोड में दिखाया जेहा कि अंगद के लिए खाना लेकर साहिबा बरार ऑफिस पहुंचती हैं। यहां वो अंगद को अपने बिज़नस पार्टनर्स के साथ ताने सुनते देखती है। अंगद को सपोर्ट करने के लिए साहिबा मीटिंग के बीच में आकर उन्हें नए डिज़ाइन पेश करने की बात कर देती है। वो चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहती है कि वो 24 घंटों के अंदर नए डिज़ाइन पेश कर देगी। लेकिन अभी साहिबा की मुश्किलें खत्म नहीं हुई है, नए एपिसोड में साहिबा के बिज़नस में शामिल होने की बात से दादा जी बेहद नाराज होंगे और उसे घर में रहने की सलाह देंगे। लेकिन अंगद को बिज़नस में सफलता मिल जाएगी तो वो खुद साहिबा को पूरे घर के सामने सपोर्ट करेगा।

    नये एपिसोड में ये भी दिखाया जायेगा कि मनवीर, जस्सी को उसके बेटे गैरी की गलती के लिए ताना मारती है और कहती है कि अगर जस्सी इस घर में रहेगी तो खुद इस घर से चली जाएगी। लेकिन बाक़ी घरवाले उन्हें समझाते हैं। दोनों के बीच बहस देखी जाती है। दूसरी तरफ जस्सी के दिमाग में प्लान चल रहा है कि वो कैसे गैरी को वापस उसके घर में लाये। नए एपिसोड में मज़ेदार ट्विस्ट आने वाले हैं।

    Tags