‘द कपिल शर्मा शो’ अब टीवी नहीं ओटीटी पर लौटेगा वापिस? सामने आई ये बड़ी जानकारी...

    ‘द कपिल शर्मा शो’ अब टीवी नहीं ओटीटी पर लौटेगा वापिस? सामने आई ये बड़ी जानकारी...

    रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि कपिल शर्मा शो भविष्य में वापिस तो लौट सकता है, मगर इसकी वापसी टीवी पर नहीं ओटीटी पर होगी...

    ‘द कपिल शर्मा शो’ अब टीवी नहीं ओटीटी पर लौटेगा वापिस? सामने आई ये बड़ी जानकारी...

    टीवी के सबसे पॉपुलर शोज़ में से एक ‘द कपिल शर्मा शो’ हमेशा से जनता का फेवरेट रहा है। अब जैसे-जैसे शो के ख़त्म होने का वक़्त नज़दीक आ रहा है दर्शकों को चिंता होने लगी है कि शो के जाने के बाद वीकेंड में उनके एंटरटेनमेंट का क्या होगा। 

    ऐसे में कुछ लोग उम्मीद कर रहे थे कि कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चन्दन प्रभाकर की ये टीम शायद कुछ दिन बाद टीवी पर लौट आए। हालांकि अब एक ऐसी खबर आ रही है जो कुल मिलाकर इस शो के फैन्स के लिए तो अच्छी है, मगर टीवी वाले दर्शकों के लिए बुरी। रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि कपिल शर्मा शो भविष्य में वापिस तो लौट सकता है, मगर इसकी वापसी टीवी पर नहीं ओटीटी पर होगी। 

    बॉलीवुड लाइफ के हवाले से सामने आई इस जानकारी में आगे बताया गया कि जब बात कॉमेडी की आती है तो कपिल हमेशा से डिजिटल स्पेस को एक्सप्लोर करना चाहते हैं। और इसका नतीजा ये हो सकता है कि शायद टीवी के दर्शकों को अपने फेवरेट कॉमेडियन-होस्ट कपिल का ये शो अब देखने को न मिले। मगर इसमें भी एक सुकून की बात ये खोजी जा सकती है कि ये एक सूत्र से प्राप्त जानकारी भर है, फ़िलहाल इसका कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है। 

    रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कपिल डिजिटल माध्यम को अच्छे से एक्सप्लोर करना चाहते हैं और खुद को सिर्फ एक शो तक लिमिट नहीं रखना चाहते। हालांकि, चूंकि सोनी के साथ कपिल के रिलेशन अच्छे हैं, तो हो सकता है शो की वापसी भी उन्हीं के ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर हो। एक संभावना यह भी जताई जा रही है कि कपिल शायद एक नया शो ही लेकर आएं, जो टीवी शो वाले फॉर्मेट से बहुत अलग हो। 

    ‘द कपिल शर्मा शो’ की बात करें तो फ़िलहाल शो का शूट ख़त्म हो चुका है और शूट हो चुके एपिसोड्स में से अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर का एपिसोड टेलीकास्ट होना बाकी है जिसमें ये स्टार्स अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ प्रोमोट करते दिखेंगे। कपिल शर्मा की बात करें तो वो एक बार फिर से फिल्म में काम कर रहे हैं और हाल ही में हैदराबाद में डायरेक्टर नंदिता दास की फिल्म के लिए शूट करते दिखे थे।

    Updated: May 26, 2022 02:00 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!