मेकर्स की इन गलतियों ने बना डाला तारक मेहता के शो को बेकार, पुराने एपिसोड को मिस करते दिखें फैंस

    मेकर्स की इन गलतियों ने बना डाला तारक मेहता के शो को बेकार, पुराने एपिसोड को मिस करते दिखें फैंस

    इस वक्त लोगों को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। इसकी सबसे बड़ी वजह बन रही है शो की कहानी और बदलते हुए कलाकार। यहीं वजह है कि लोगों को नए तारक मेहता बिल्कुल भी पसंद नहीं आए हैं। 

    मेकर्स की इन गलतियों ने बना डाला तारक मेहता के शो को बेकार, पुराने एपिसोड को मिस करते दिखें फैंस

    सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस वक्त लोगों को ज्यादा कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। शो की कहानी बिल्कुल ही फीकी सी नजर आने लगी है। पहले जिस तरह से शो के अंदर कॉमेडी का डोज दिया जाता था। अब वो बस ज्ञान और बड़ी-बड़ी बातों से भरा हुआ दिखाई दे रहा है। शो में ये सब चीजे इसीलिए भी हो रही हैं क्योंकि अब वो बात पहले जैसे इस शो में नहीं रही है। पुराने किरदार भी धीरे-धीरे करके इस शो का साथ छोड़ते जा रहे हैं। वहीं, नए किरदारों की एंट्री लोगों को पसंद नहीं आ रही है। ऐसा ही कुछ हाल नए तारक मेहता की एंट्री पर होता हुआ दिखाई दिया है। 

    एक्टर सचिन श्रॉफ इस वक्त शो में नए तारक मेहता बनकर एंट्री मारते हुए नजर आए थे। लोगों को नए तारक मेहता की एंट्री अच्छी नहीं लगी है। इसकी के चलते लोगों ने सोशल मीडिया पर मुहिम सी चला दी है। ट्वीट पर इस वक्त तारक मेहत का उल्टा चश्मा ट्रेंड कर रहा है। इसके जरिए लोग शो के पुराने एपिसोड और शो के किरदार निभाने वाले पुराने सितारे को मिस करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस ने इसके साथ कई सारे वीडियोज पुराने एपिसोड से जुड़े शेयर किए हैं। 

    एक यूजर ने जेठालाल की एक हैरान होने वाली तस्वीर शेयर की है। उसके साथ उसने कैप्शन में लिखा- कि नए तारक मेहता को देखकर मेरा रिएक्शन। वहीं, एक फैन ने तो जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शैलेश लोढ़ा मेहता साहब का रोल निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने जेठलाल की परेशान होते हुए की तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ लिखा हुआ है तारक मेहता के नया एपिसोड देखकर मेरा रिएक्शन। यहां देखिए ऐसे ही कई सारे ट्विट्स। 

    सचिन श्रॉफ के बारे में बात करते हुए शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था," हां, हम अपने शो में सचिन श्रॉफ को कास्ट कर चुके हैं। सचिन इस शो में शैलेश लोढ़ा की जगह आ रहे हैं। सचिन ने शूटिंग शुरू भी कर दी है। शैलेश के साथ हमने काफी कोशिश भी की थी कि कोई बीच का रास्त निकल जाए, लेकिन उन्होंने शो छोड़ दिया। अब इसमें व्यूवर्स तो नहीं रुक सकते हैं न। मुझे उनके लिए किसी को तो शो पर लाना ही होगा।"

    Tags