शीजान खान के होते हुए भी किसी तीसरे संग नैन मटक्का कर रही थीं तुनिषा शर्मा? वीडियो देखकर फैंस को लगा झटका

    शीजान खान के होते हुए भी किसी तीसरे संग नैन मटक्का कर रही थीं तुनिषा शर्मा? वीडियो देखकर फैंस को लगा झटका

    सोशल मीडिया पर टीवी अदाकारा तुनिषा शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तुनिशा शर्मा और गौरव भगत काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। 

    image

    तुनिषा शर्मा सुसाइ केस दिन बीतने के साथ और भी पेंचीदा होता चला जा रहा है। रोजाना तुनिषा शर्मा केस को लेकर तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। पहले तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान के परिवार की धज्जियां उड़ाईं। जिसके बाद शीजान खान की बहनों ने तुनिषा शर्मा के परिवार पर हल्ला बोल दिया। बीते दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए शीजान खान की बहन ने इस केस को लेकर कई खुलासे किए। शीजान खान की बहनों ने तो ये तक दावा किया है कि तुनिषा शर्मा की मां उनके साथ बदसलूकी करती थी। इतना ही नहीं शीजान खान की बहन ने तो तुनिषा शर्मा की मां के चरित्र पर ही उंगली उठा दी है। 

    शीजान खान की बहनों ने दावा किया है कि तुनिषा शर्मा की मां का अफेयर उनके मुंहबोले भाई के साथ चल रहा है। इसी बीच तुनिषा शर्मा को लेकर एक और बखेड़ा खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर तुनिषा शर्मा का एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। इस वीडियो में तुनिषा शर्मा अपने खास दोस्त गौरव भगत के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में तुनिषा शर्मा काफी परेशान और कंफ्यूज नजर आ रही हैं।

    इस वायरल वीडियो में गौरव भगत, तुनिषा शर्मा को संभालते नजर आ रहे हैं। तुनिषा शर्मा कभी अपने इस दोस्त को गले लगा रही हैं तो कभी खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। तुनिषा शर्मा का वीडियो देखकर फैंस के बीच हंगामा मच गया है। कुछ लोग ये वीडियो देखकर शीजान खान की क्लास लगा रहे हैं। वहीं कुछ लोग तुनिषा शर्मा का नाम गौरव भगत के साथ जोड़ रहे हैं। 

    गौरतलब है कि गौरव भगत, तुनिषा शर्मा के बहुत अच्छे दोस्त थे। तुनिषा शर्मा की मौत के बाद गौरव भगत ने भी उनकी एक पुरानी रील शेयर की थी। इस रीर को शेयर करते हुए गौरव ने लिखा था, मैं हमेशा से ये रील खुद एडिट करना चाहता था। आज मैंने ये काम पूरा कर लिया है। हालांकि आज मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है। तुम बहुत जल्द ही हम सबको छोड़कर चली गईं। मुझे पता है कि तुम जहां भी हो मुझे देखकर मुस्कुरा रही होगी।