कपिल शर्मा की बुआ उपासना सिंह को मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने दिया धोखा, कोर्ट जा पहुंची एक्ट्रेस

    कपिल शर्मा की बुआ उपासना सिंह को मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने दिया धोखा, कोर्ट जा पहुंची एक्ट्रेस

    द कपिल शर्मा शो में बुआ का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स हरनाज संधू पर एक बड़ा आरोप लगाया है, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट के दरवाजे खटखटाए हैं।

    कपिल शर्मा की बुआ उपासना सिंह को मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने दिया धोखा, कोर्ट जा पहुंची एक्ट्रेस

    2021 में मिस यूनिवर्स बनी हरनाज संधू पर द कपिल शर्मा शो में बुआ का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने बड़ा आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने एक गंभीर मामले को लेकर हरनाज संधू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दरअसल हरनाज संधू पंजाबी फिल्म बाई जी कुट्टणगै से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली थी। इस फिल्म की प्रोड्यूसर उपासना सिंह ने मिस यूनिवर्स पर ये आरोप लगाया है कि उन्होंने फिल्म के प्रमोशन को लेकर जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था उसका सम्मान नहीं किया है। इसी वजह से उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया है।

    उपासना सिंह का ये आऱोप है कि हरनाज को उन्होंने तब मौका दिया था जब वो मिस यूनिवर्स तक नहीं बनी थी। लेकिन अब वो फोन तक नहीं उठ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट का भी उल्लंघन किया है। उपासना ने इन सबके चलते ही अपने वकील करण सचदेवा और इरवनीत कौर के जरिए मिस यूनिवर्स के खिलाफ सिविल सूट दायर किया है।

    उपासना सिंह ने अदालत के बाहर रिपोर्टर से बातचीत में कहा, "मैंने हरनाज को फिल्म बाई जी कुट्टंगे में एक्टिंग करने का मौका दिया। इतना ही नहीं, मैंने यारा दिया पू बरन भी बनाई, जिसमें भी हरनाज हीरोइन हैं।" निर्माता ने दावा किया कि संधू को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया था, उन्हें अपने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ किए गए समझौते के तहत व्यक्तिगत और वर्चुअल तौर पर फिल्म के प्रमोशन के लिए उपलब्ध रहना था। लेकिन उन्होंने फिल्म के प्रचार के लिए तारीख देने से इनकार कर दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उपासना सिंह के इस आरोप पर हरनाज संधू का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।