कश्मीरा शाह को उर्फी जावेद ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कपड़ों पर कमेंट करना पड़ गया भारी

    कश्मीरा शाह को उर्फी जावेद ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कपड़ों पर कमेंट करना पड़ गया भारी

    सुजैन खान की बहन फराह खान अली और उर्फी जावेद के बीच का विवाद काफी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। इस लड़ाई के बीच में एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का बीच में पड़ने उन्हें ही भारी पड़ गया। देखिए कैसे उर्फी जावेद ने लगाई उनकी क्लास। 

    कश्मीरा शाह को उर्फी जावेद ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कपड़ों पर कमेंट करना पड़ गया भारी

    बिग बॉस ओटीटी में नजर आने वाली उर्फी जावेद इन दिनों अपने कपड़ों की वजह से ही नहीं बल्कि किसी और वजह के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। उर्फी जावेद जहां हाल ही में सुजैन खान की बहन फराह खान अली के साथ हुए विवाद को लेकर चर्चा में थीं। वहीं, अब उनका पंगा एक्ट्रेस कश्मीरा शाह के साथ होता हुआ नजर आया है। दरअसल सुजैन अली खान और उर्फी जावेद के बीच में कश्मीरा शाह अपनी बात रखती हुई नजर आईं। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए फराह खान अली को सोपर्ट किया। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि वो उन लोगों के बारे में बात करना पसंद नहीं करती जिनका काम सिर्फ जीरो है।

    दरअसल कश्मीरा शाह ने अपनी बात में कहा,' यह सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस है और कहीं पर नहीं। मैं अपना करियर बना रही हूं, फिल्म बनाने में इस वक्त बिजी हूं। जो देश और दुनिया दोनों में बदलवा लाने का काम करेगी। लोग यहां केवल स्पॉट होकर अपना करियर बनाने में जुटे हुए हैं। इस तरह के करियर माइंडेड लोग मेरी लिस्ट में शामिल नहीं होते। मुझे ये लगता है कि सुजैन औऱ फराह की भी कुछ ऐसी ही सोच है। मुझे नहीं लगता कि वो दोनों किसी को शेम करने का काम करेंगे। कैसे दोनों को पता होगा कि यह लोग कौन हैं? मैं खुद ही ये नहीं जानती कि यह लोग कौन हैं जोकि कपड़े काटने में इस वक्त बिजी हैं और फिर उन्हें पहनकर बाहर आते हैं।'

    कश्मीरा शाह को उर्फी जावेद ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    उर्फी जावेद ने इस बात का जवाब बखूबी दिया। पैपराजी के सामने पोज देने के बाद उर्फी ने कश्मीरा शाह की बात पर अपना रिप्लाइ देने हुए कहा था,' मैंने जब यह पढ़ा तो मुझे इस बात का अफसोस हुआ उन लोगों पर जोकि इस तरह की सोच रखथे हैं। उन्होंने जो स्टेंटमेंट्स बोले हैं, उसमें किसी भी तरह का कोई वैलिड प्वॉइंट तो बोलो। साथ ही उर्फ ने ये भी कहा कि मैं इंस्टाग्राम पर मशहूर हूं, रियल लाइफ में नहीं, लेकिन मेरा कहना है कि आप तो दोनों ही फील्ड में फेमस नहीं हैं।' 

    Updated: April 01, 2022 07:26 PM IST
    Tags
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।