उर्फी जावेद नफरत फैलाने वाले इस शख्स को पहुंचाएंगी जेल, मुंबई पुलिस से की शिकायत

    उर्फी जावेद नफरत फैलाने वाले इस शख्स को पहुंचाएंगी जेल, मुंबई पुलिस से की शिकायत

    उर्फी जावेद ने भी बाकी सेलिब्रिटीज की तरह उदयपुर हत्याकांड की निंदा की थी। इसके बाद एक चरमपंथी ने उनके साथ गाली गलौज की और धर्म के नाम पर काफी कुछ कहा। इस पर उर्फी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

    उर्फी जावेद नफरत फैलाने वाले इस शख्स को पहुंचाएंगी जेल, मुंबई पुलिस से की शिकायत

    उर्फी जावेद को हम सब एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर जानते हैं जो अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनका अनोखा फैशन सेंस उन्हें हमेशा ही सुर्खियों में रखता है। वो कभी बोरे की ड्रेस बना लेती हैं तो कभी प्लास्टिक पेपर की। कभी फाएल पेपर पहनकर आ जाती हैं तो कभी फूलों से बनी ड्रेस बना लेती हैं। लेकिन आज अपनी ड्रेस नहीं बल्कि अपनी ओपिनियन की वजह से सुर्खियों में हैं। उर्फी ने उदयपुर हत्याकांड की निंदा की थी और सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद कुछ एक चरमपंथी शख्स ने उन्हें गालियां दी हैं और धर्म के नाम पर भी काफी कुछ कहा है। 

    शख्स की इस बात से उर्फी काफी भड़क गई हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें गाली खाना मंजूर है लेकिन जो लोग नफरत फैला रहे हैं उनको वो बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगी। इसलिए उन्होंने मुंबई पुलिस से इसकी शिकायत की है। इंस्टा स्टोरी में अपनी पोस्ट में उर्फी ने लिखा, ''मैं धर्म के नाम पर हत्या को सपोर्ट करने और धमकाने के मामले इस शख्स की शिकायत पुलिस से करने जा रही हूं। ये तुम जैसे चरमपंथियों के लिए एक सबक होना चाहिए। साजिद जेल एंजॉय करो।'' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग किया है।''

    उर्फी के अलावा उदयपुर हत्याकांड की निंदा कंगना रनौत, अनुपम खेर, गौहर खान और रणवीर शौरे जैसे शख्स ने भी की है। वहीं बता दें कि उर्फी जावेद ने मोस्ट सर्च एशियन्स वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वां स्थान हासिल किया है और इस तरह उन्होंने जाह्नवी कपूर, कंगना रनौत, कियारा आडवाणी समेत कई बॉलीवुड हीरोइन्स को पछाड़ दिया है। लेकिन कुछ लोग उन्हें कह रहे हैं कि वो ये डिजर्व नहीं करती हैं। इसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि ऐसा वही लोग बोल रहे हैं जो इस लिस्ट में या तो उनसे नीचे हैं या लिस्ट में कोई स्थान नहीं बना पाए।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।