104 डिग्री बुखार से कांपी उर्फी जावेद, अब अस्पताल मे हैं भर्ती

    104 डिग्री बुखार से कांपी उर्फी जावेद, अब अस्पताल मे हैं भर्ती

    उर्फी जावेद इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस को पिछले दो तीन दिनों से उल्टियां हो रही थीं लेकिन वो फिर भी स्पॉट हो रही थीं। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें 104 डिग्री बुखार था।

    104 डिग्री बुखार से कांपी उर्फी जावेद, अब अस्पताल मे हैं भर्ती

    अपने अनोखे फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद का हाल फिलहाल ठीक नहीं है। एक्ट्रेस की तबियत पिछले दो तीन तीन से खराब थी, लेकिन वो फिर भी स्पॉट हो रही थीं लेकिन अब आखिरकार उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। दरअसल ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद आज यानी 6 अगस्त को 104 डिग्री बुखार हो गया था जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनके कुछ टेस्ट हुए हैं, ताकि पता चल सके कि एक्ट्रेस को आखिर वाकई में क्या हुआ है जिसकी वजह से उनकी तबियत बिगड़ी। इससे पहले उर्फी ने पोर्टल को ये खुद बताया था कि उनकी पिछले दो तीन दिन से उन्हें उल्टियां भी हुई थीं।

    उर्फी जावेद शुक्रवार को ही येलो कलर की अतरंगी ड्रेस में नजर आई थीं और उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत के बारे में बात भी की थी। दरअसल पारस कलनावत को अनुपमा शो से बाहर कर दिया गया था क्योंकि उन्होंने झलक दिखला जा 10 साइन कर लिया था। इस पर उर्फी से पूछा गया कि क्या इस बारे में उनकी कोई पारस से बात हुई तो एक्ट्रेस ने कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड को ये पसंद नहीं आएगा।

    मसाबा गुप्ता और रणवीर सिंह जैसे सेलेब्स उर्फी के फैशन की तारीफ कर चुके हैं। वहीं उर्फी जावेद ने हाल के एक फोटोशूट में अपनी हदें पार की थीं। वो टॉपलेस होकर आ गई थीं। उन्होंने बालों से अपने आगे के हिस्से को ढका हुआ था। उन्होंने जींस पहनी हुई थी और नाक में बड़ी सी नथूनी थी। इससे पहले भी उन्होंने कुछ ऐसा किया था। उर्फी ने पिछले कुछ समय में काफी अतरंगी कपड़े पहने हैं। उन्होंने बोरे, प्लास्टिक, ब्लेड और तार समेत न जाने किस किस चीज से बनी ड्रेस पहनी है। और ऐसा कारनामा वो ही कर सकती हैं।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।