उर्फी जावेद ने पैपराजी के सामने फैन को कर दिया किस, यूजर्स बोले -इसकी फैन कहां से आ गई'

    उर्फी जावेद ने पैपराजी के सामने फैन को कर दिया किस, यूजर्स बोले -इसकी फैन कहां से आ गई'

    अपने इसी अजीब फैशन के लिए उर्फी काफी ट्रोल होती हैं। भद्दे कमेंट तक सुनने पड़ते हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने साफ़ कह दिया है उन्हें किसी के ट्रोल करने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

    image

    उर्फी जावेद अपने अतरंग फैशन के लिए मशहूर हैं। अभी प्लास्टिक, तो कभी न्यूज़ पेपर की ड्रेस में नज़र आती हैं। अपने इसी अजीब फैशन के लिए उर्फी काफी ट्रोल होती हैं। भद्दे कमेंट तक सुनने पड़ते हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने साफ़ कह दिया है उन्हें किसी के ट्रोल करने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

    अब ऐसे में एक्ट्रेस नये आउटफिट में नज़र आई। ब्लैक नेट टाइप फेब्रिक से एक्ट्रेस ने एक अनोखी ड्रेस बनाकर पहनी हुई थी। पैपराजी को देख कर जमकर फोटोज खिंचवाई। इसी दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस को गले लगा लिया। उर्फी ने अपनी इस फीमेल फैन को गले लगाया और किस कर दिया। किस करने के बाद फैन के चेहरे से लिपस्टिक भी खुद साफ की। देखिये-

    अपनी आइडल से मिलकर फैन तो बहुत खुश हुई। लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद नहीं किया जा रहा है। विरल भैयानी ने ये वीडियो शेयर किया है जिसपर कई भद्दे कमेंट्स हैं। एक यूजर ने लिखा –उर्फी देश की जनता को बिगाड़ रही हैं।’ अन्य ने लिखा-मैंने पहली बार उर्फी की कोई फैन देखी है।’ आगे एक यूजर ने लिखा –चेतन भगत ने सही ही कहा था, इसे कौन पसंद करता है।’ अन्य ने लिखा ‘बहन कभी तो पूरे कपड़े पहन लिया कर’।

    हाल में लेखक चेतन भगत ने उर्फी जावेद के पहनावे पर तंज कसते हुए जहा था कि वो आज के यूथ को बिगाड़ रही हैं। इस उर्फी रुकी नहीं और चेतन पर लगे मीटू के आरोप का मुद्दा उठाया था। इसके जवाब में लेखक को अपनी कही बातों से पलटना पड़ा। उन्होंने उर्फी का नाम लिए बिना एक ट्वीट कर अपनी सफाई पेश की थी। ट्वीट में लिखा था- 'मैंने कभी भी किसी के बारे में न तो कोई बयान दिया है और न ही चैट किया है। मेरे बारे में गलत अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। सोशल मीडिया पर फैली सभी बातें झूठ हैं। मैंने किसी के बारे में गलत बात नहीं बोली है। मैंने बस लोगों को सही राह दिखाई। मैंने ये कहा था कि सोशल मीडिया पर समय बर्बाद करने से कुछ नहीं होगा। सभी लोगों को अपने करियर और फिटनेस पर फोकस करना चाहिए।' अब उम्मीद है ये मामला यहीं खत्म हो गया हो।

    Tags