उर्फी जावेद ने बनाई कूड़ेदान की काली पॉलीथिन से बनी ड्रेस, यूजर्स बोले ये तो कमाल कर दिया

    उर्फी जावेद ने बनाई कूड़ेदान की काली पॉलीथिन से बनी ड्रेस, यूजर्स बोले ये तो कमाल कर दिया

    आप कूड़े की पॉलीथिन को फेंक देते हैं क्या? उर्फी ड्रेस बना कर पहन लेती हैं 

    image

    उर्फी जावेद अब सोशल मीडिया पर बड़ा नाम है। एक्ट्रेस अक्सर अतरंगी आउटफिट में स्पॉट की जाती हैं। इन्हीं ड्रेसेज के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन एक्ट्रेस ने साफ कर दिया है कि उन्हें दुनिया की परवाह नहीं है। अब एक्ट्रेस कूड़ेदान की काली पॉलीथिन से बनी ड्रेस पहनी नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस OTT में रहने के दौरान उन्होंने पॉलीथिन से बनी ड्रेस पहनी थी। अब एक्ट्रेस ने उससे बेहतर ड्रेस तैयार की है।

    इस वीडियो में उर्फी को काली पॉलीथिन से बनी ड्रेसेज में देखा जा सकता है। दोनों इससे दो तरह की ड्रेस बनाई जो देखने में अच्छी लगी रही हैं। आप भी देखिये उर्फी के दिमाग का कमाल।

    बिग बॉस OTT से फेमस हुई उर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं। किसी को उनकी ट्रांसपेरेंट ड्रेस से दिक्कत है तो कोई उन्हें ढंग का फैशन सिखाना चाहता है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जाता है। कई सेलिब्रिटीज ने भी उनके फैशन पर तंज कसा है। लेकिन एक्ट्रेस पहले ही साफ़ कर चुकी है कि उन्हें किसी भी तरह के ट्रोल से फर्क नहीं पड़ता है। वो वही करती है जो उनका मन है।

    ऐसा नहीं है कि उर्फी के फेशन से सभी को नफरत है। रणवीर सिंह, मसाबा गुप्ता और विदेशी डिज़ाइनर एक्ट्रेस के आउटफिट की तारीफ कर चुके हैं। वहीं कई फैंस भी उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। कुछ फैन ने उनके म्यूजिक वीडियो हाय हाय मज़बूरी की तुलना जीनत अमान से कर दी है। वहीं कुछ उन्हें इस गाने के लिए बेस्ट बता रहे हैं। अब उम्मीद है कि गाने को व्यूज भी अच्छे मिल जाये। हाल में एक्ट्रेस को MTV स्प्लिट्सविला में देखा गया था।

    Tags