उर्फी जावेद अब अखबार की ड्रेस बनाने निकली, करण कुंद्रा ने छुए नीतू कपूर के पैर

    उर्फी जावेद अब अखबार की ड्रेस बनाने निकली, करण कुंद्रा ने छुए नीतू कपूर के पैर

    आप अखबार का क्या क्या इस्तेमाल करते हैं? उर्फी अपने नए वीडियो में अखबार से बनी ड्रेस पहने दिखेंगी। इसका आईडिया उन्होंने अपने नए वीडियो में दिया है। देखिये शेयर किया गया वीडियो-

    उर्फी जावेद अब अखबार की ड्रेस बनाने निकली, करण कुंद्रा ने छुए नीतू कपूर के पैर

    उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन के लिए जानी जाती हैं। वो फूल, फलों, बिजली की तारों से अपने लिए ड्रेस बनवा लेती हैं। ऐसे में अब उनके फैंस उन्हें अतरंगी आउटफिट में देखने का इंतजार करने लगे हैं। वहीं अपने फैंस को सरप्राइज देने के लिए उर्फी ने अपनी नई ड्रेस की झलक दे दी है। जल्द उर्फी न्यू ड्रेस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करेंगी।

    आप अखबार के क्या क्या इस्तेमाल करते हैं? उर्फी अपने नए वीडियो में अखबार से बनी ड्रेस पहने दिखेंगी। इसका आईडिया उन्होंने अपने नए वीडियो में दिया है। देखिये शेयर किया गया वीडियो-

    वहीं दूसरी तरफ आज का एक क्यूट वीडियो समाने आया है। इस वीडियो में डांस दीवाने के होस्ट करण कुंद्रा बारिश में भीगते हुए आते हैं और शो की जज नीतू कपूर की वैनिटी में जा कर उनके पैर छूने लगते हैं। वहीं नीतू कपूर भी अपने बेटे की तरह करण के सिर पर अपना हाथ रख आशीर्वाद देती हैं।

    डांस दीवाने जूनियर का ये सीजन जल्द खत्म होने जा रहा है। वहीं रिपोर्ट की माने तो इस शो का फिनाले बेहद धमाकेदार होने वाला है। क्योंकि शमशेरा आ रहा है। इस खबर की पुष्टि नीतू कपूर ने की है उन्होंने बताया है कि फिनाले एपिसोड में रणबीर आने वाले हैं। एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ को प्रोमोट करने पहुंचेंगे। इस दौरान वाणी कपूर और संजय दत्त भी उनके साथ हो सकते हैं।

    बता दें, हाल में शमशेरा का ट्रेलर सामने आया था जिसे ऑडियंस की तरफ से मिलाजुला रिस्पोंस मिला। ट्रेलर के मुताबिक ये एक बड़े चोर शमशेरा की कहानी है। इसमें रणबीर कपूर डबल रोल में नज़र आयेंगे। फिल्म 22 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

    Tags
    About Author
    फिल्मों का ज्ञान, एक्टिंग की समझ, टीवी सीरियल्स देखने की शौक़ीन और एंटरटेनमेंट गॉसिप में एक्सपर्ट !