उर्फी जावेद ने इसलिए पहनी थी ब्रालेस ड्रेस, बोलीं- 'भारतीय महिलाओं को...'

    उर्फी जावेद ने इसलिए पहनी थी ब्रालेस ड्रेस, बोलीं- 'भारतीय महिलाओं को...'

    उर्फी जावेद ने हाल ही में एक ऐसा गेटअप ले लिया था कि वो काफी बुरी तरह से ट्रोल हो गई थीं। लेकिन उन्होंने खुद अपने इस गेटअप के बारे में बताया है कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया।

    उर्फी जावेद ने इसलिए पहनी थी ब्रालेस ड्रेस, बोलीं- 'भारतीय महिलाओं को...'

    उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी स्टाइलिश और अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी हर बार कुछ अलग ड्रेस पहनकर दुनिया के सामने आ जाती हैं और इससे हर कोई हैरान हो जाता है। हाल ही में उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया। एक्ट्रेस ने करीब करीब हाफ न्यूड होकर अपना एक फोटोशूट करवाया है और इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उर्फी ने अपने हाथ से अपनी ब्रेस्ट को कवर किया है। और उनके शरीर पर तारें लिपटी हुईं नजर आएंगी। उन्होंने गले में ज्वैलरी पहनी हुई थी। इस वीडियो में उर्फी को खूब ट्रोल होना पड़ा था। हालांकि कुछ लोग उनकी तारीफ भी कर रहे थे। अब उर्फी ने इस तरह के गेटअप के पीछे का कारण भी बताया है।

    उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, ''इस अटायर के पीछे एक मतलब है कि भारतीय महिलाओं को उनकी शादी में खूबसूरत दिखने के लिए किस तरह शाइनी जूलरी और गुलाब दिए जाते हैं। लेकिन असल में उन्हें बांधकर रखा जाता है। वो चल भी नहीं पाती हैं। अकेले ही अपने पंखों को फैलाए हुए हैं। हर टाइम चेहरे पर स्माइल लेकर ये सब चीजें करती हैं। हालांकि, हमारी जनरेशन की हर महिला के लिए ऐसा नहीं है, लेकिन हां हमसे पहले की जनरेशन के लिए ये सच है।''

    उर्फी जावेद इससे पहले कभी ब्लेड, बोरा, प्लास्टिक, चेन और ना जाने किन किन चीजों से बनी ड्रेस पहनकर सबके सामने आ चुकी हैं। उर्फी को रणवीर सिंह ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में फैशन आइकॉन कह दिया था। तबसे उर्फी तो रणवीर सिंह की जबरा फैन हो गई हैं। पिछले दिनों वो एक ऐसी टीशर्ट पहनकर घूम रही थीं, जिसमें रणवीर सिंह की शर्टलेस फोटो टीशर्ट पर छपी हुई थी। हालांकि उर्फी को पहले लगा था कि रणवीर सिंह ने मजाक किया होगा। 

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।