चेतन भगत की इज्जत नीलाम करने पर जुटीं उर्फी जावेद, पुराने लीक्ड चैट शेयर करके उड़ाई धज्जियां

    चेतन भगत की इज्जत नीलाम करने पर जुटीं उर्फी जावेद, पुराने लीक्ड चैट शेयर करके उड़ाई धज्जियां

    उर्फी जावेद के कपड़ों पर कमेंट करके चेतन भगत बुरा फंस गए हैं। हाल ही में चेतन भगत के कुछ लीक्ड चैट की तस्वीरें शेयर करके उर्फी जावेद ने उनको करारा जवाब दिया है। 

    image

    एक साल पहले तक उर्फी जावेद को कोई नहीं जानता था। बिग बॉस ओटीटी के घर से उर्फी जावेद ने अपनी पहचान बनाई। बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपने स्टाइल के दमपर उर्फी जावेद आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन गई हैं। हर कोई उर्फी जावेद को अच्छे से पहचानता है। हालांकि इस फेम की वजह से उर्फी जावेद कई बार हेटर्स की नफरत का शिकार भी हो चुकी हैं। हाल तो ये हो चुका है कि अब तो टीवी और बॉलीवुड सितारों ने भी उर्फी जावेद के पहनावे पर कमेंट करना शुरू कर दिया है। कुछ समय पहले ही देश के मशहूर लेखक चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर एक बयान दिया है। 

    चेतन भगत ने एक इंटरव्यू में कहा, इंटरनेट ने आज के युवा को कमजोर बना दिया है। लड़के लड़कियां पूरा दिन रील्स बनाते रहते हैं। यंग जनरेशन उर्फी जावेद को पसंद कर रही है। उर्फी जावेद तो अपना करियर बना रही है लेकिन आप इंटरव्यू में क्या कहेंगे। लोग उर्फी जावेद की तस्वीरें अपने बिस्तर में लेटकर देखते हैं। मैंने भी आज उर्फी जावेद की तस्वीरें देखी जिसमें वो 2 फोन पहने नजर आ रही थी। 

    चेतन भगत का ये बयान उर्फी जावेद को बुरी तरह चुभ गया है। यही वजह है जो बयान सामने आते ही उर्फी जावेद ने बिना देर किए चेतन भगत पर हमला बोल दिया है। कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद ने चेतन भगत की मीटू मूमेंट के दौरान की कुछ लीक चैट शेयर की हैं। इन चैट्स को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा, 'रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद करो। तुम्हारी सोच आज भी 80 के दशक की है। तुम खुद से आधू उम्र की लड़की के साथ फ्लर्ट करते हो। तुम जैसे लोग हमेशा औरत को ही गलत बताते हो। तुमको अपनी गलती नहीं नजर आ रही। यहां तुमको मैं गलत दिख रही हूं। किसी लड़की के कपड़े नहीं बल्कि तुम जैसे लोगों की नीयत खराब है।'

    एक वीडियो शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कहा, 'चलो हो सकता है कि मैं आज की जनरेशन को खराब कर रही हूं। आप तो बुड्ढे हो। शादीशुदा होने के बाद भी आप लड़कियों को मैसेज क्यों कर रहे थे। उस समय आपकी शादी और बच्चे नहीं बिगड़ रहे थे। एक लिटरेचर फेस्टिवल में मेरा नाम लेने की क्या जरूरत थी।'