UAE के ट्रेवल नियम में हुए बदलाव से उर्फी जावेद की मुश्किलें बढ़ी, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

    UAE के ट्रेवल नियम में हुए बदलाव से उर्फी जावेद की मुश्किलें बढ़ी, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

    दरअसल हाल में UAE में ट्रेवल करने के नियमों में बदलाव हुआ है। इन नियमों के तहत पासपोर्ट पर जिनके सरनेम मौजूद नहीं है उनका UAE का दौरा करना बैन है। अब उर्फी की मुसीबत बढ़ गई हैं। क्योंकि एक्ट्रेस के पासपोर्ट पर उनका नाम सिर्फ उनका फर्स्ट नेम है।

    image

    बिग बॉस OTT फेम उर्फी जावेद अपने पहनावे को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने लिए खड़ी हुई नई मुसीबत साझा की है। दरअसल हाल में UAE में ट्रेवल करने के नियमों में बदलाव हुआ है। इन नियमों के तहत पासपोर्ट पर जिनके सरनेम मौजूद नहीं है उनका UAE का दौरा करना बैन है। अब उर्फी की मुसीबत बढ़ गई हैं। क्योंकि एक्ट्रेस के पासपोर्ट पर उनका नाम सिर्फ उनका फर्स्ट नेम है।

    उर्फी ने बताया है कि उनके पासपोर्ट में सरनेम जावेद नहीं लिखा हुआ है। ऐसे में अब उनकी मुसीबत बढ़ गई है।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद इस समय स्प्लिट्सविला 14 में नज़र आ रही हैं। हाल में एक कंटेस्टेंट के साथ उनकी लड़ाई का वीडियो भी वायरल हुआ था। साथ ही एक कंटेस्टेंट के साथ उनका क्लोज़ बांड भी देखा गया है। अब देखना है कि ये रिश्ता कितना आगे बढ़ता है।

    बता दें, उर्फी जावेद को बिग बॉस OTT में देखा गया था। लेकिन एक्ट्रेस दूसरे ही हफ्ते में ही बाहर निकल गई। उर्फी को शो से बाहर होने के बाद ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। उर्फी अपने अनोखे फैशन के लिए मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जाता रहा है। वहीं रणवीर सिंह, अली गोनी, मसाबा गुप्ता समेत कई एक्टर्स ने उनका समर्थन भी किया है। अब उर्फी को कुछ नए प्रोजेक्ट में देखने का इंतजार हो रहा है।

    Tags