उर्फी जावेद ने लगाई अनुपमा के वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे की क्लास, कहा -अपना शो क्यों नहीं देख लेते'

    उर्फी जावेद ने लगाई अनुपमा के वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे की क्लास, कहा -अपना शो क्यों नहीं देख लेते'

    सोशल मीडिया यूजर्स के साथ कई सेलेब्रिटी ने एक्ट्रेस के फैशन को गंदा बताया था जिसका उन्होंने बखूबी जवाब दिया। हाल में एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ उनकी सोशल मीडिया वॉर शुरू हुई थी। अब टीवी सीरियल अनुपमा में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे पर एक्ट्रेस का गुस्सा निकला है।

    image

    उर्फी जावेद अपने बोल्ड आउटफिट के साथ बोल्ड तरह से अपने ट्रोल को भी जवाद देती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के साथ कई सेलेब्रिटी ने एक्ट्रेस के फैशन को गंदा बताया था जिसका उन्होंने बखूबी जवाब दिया। हाल में एक्ट्रेस चाहत खन्ना के साथ उनकी सोशल मीडिया वॉर शुरू हुई थी। अब टीवी सीरियल अनुपमा में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे पर एक्ट्रेस का गुस्सा निकला है।

    दरअसल, हाल में अनुपमा एक्टर सुधांशु पांडे ने उर्फी का वीडियो शेयर कर उन्हें घटिया बताया था। अब इतना बड़ा शब्द निकला है तो उर्फी चुप कैसे हो सकती थीं। उन्होंने सुधांशु को तगड़ा जवाब दिया है। इस पूरे मामले पर खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कई पोर्टल ने ये मुद्दा अपने सोशल मीडिया पर पोस्टकिया है। ऐसे में एक्ट्रेस ने ऐसा ही एक पोस्ट शेयर करते हुए सुंधाशु की क्लास लगा दी। उर्फी जावेद ने एक न्यूज़ आर्टिकल शेयर किया है। इस आर्टिकल में महिलाओं के शरीर को गलत मानने को उपर सवाल किया गया है। इस पोस्ट पर उर्फी ने सुधांशु पांडे को टैग करते हुए उन्हें ये आर्टिकल पढ़ने को कहा है। एक्ट्रेस लिखती हैं-‘बहुत अच्छा लिखा। सुधांशु पांडे आपको इसे पढ़ना चाहिए। आप अपने पाखंड और दोगलेपन को समझेंगे।’

    उर्फी यहीं नहीं रुकी। उन्होंने आगे सुधांशु को अपना ही शो अनुपमा देखने के सलाह दे डाली। आगे एक्ट्रेस लिखती हैं- हद तो ये है कि अनुपमा महिला सशक्तिकरण के बारे में एक शो है जहां एक महिला महिलाओं के लिए समाज द्वारा निर्धारित सभी 'मानदंडों' को तोड़ रही है। सुधांशु आप अपना खुद का शो क्यों नहीं देखते? कुछ सीख सकते हैं।‘

    वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने किसी को ऐसे तगड़ा जवाब दिया हो। चाहत खन्ना, सारा खान समेत कई सेलेब्रिटी पर एक्ट्रेस अपनी भड़ास निकाल चुकी हैं। साथ ही ये भी स्वीकार चुकी हैं कि उन्हें उनके पहनावे के लिए ट्रोल करने वालों से डर नहीं लगता। वो वही करती हैं जो उन्हें सही लगता है।

    Tags