उर्फी जावेद ने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत की सबके सामने लगा दी क्लास, बोलीं- 'उसकी गर्लफ्रेंड...'

    उर्फी जावेद ने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत की सबके सामने लगा दी क्लास, बोलीं- 'उसकी गर्लफ्रेंड...'

    उर्फी जावेद ने सबके सामने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत के बारे में खरा-खरा बोला है। दरअसल उनसे सवाल पूछा गया था कि क्या अनुपमा शो से बाहर होने के बाद उनकी कोई बात हुई है इस बारे में, तो उर्फी ने जबरदस्त जवाब दिया।

    उर्फी जावेद ने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत की सबके सामने लगा दी क्लास, बोलीं- 'उसकी गर्लफ्रेंड...'

    उर्फी जावेद वैसे तो अपनी अतरंगी और रिविलिंग ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन दिनों वो अपने पिछले रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा मे थीं। दरअसल हाल ही में अनुपमा एक्टर पारस कलनावत को मेकर्स ने कॉन्ट्रेक्ट तोड़ने के सिलसिले में शो से निकाल दिया। जिसके बाद वो काफी सुर्खियों में आ गए। दरअसल उन्होंने झलक दिखला जा 10 साइन कर दिया था और इसका हवाला देते हुए मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसी बीच सामने आया कि उर्फी जावेद और पारस रिलेशनशिप में थे और इसका अलग से बज बनने लगा। 

    अब उर्फी जावेद से इस मामले पर सवाल पूछ गए हैं। पारस के बारे में पूछे जाने पर उर्फी बोलीं, ''पारस फिलहाल लाइमलाइट हैं और मैं उनके साथ रिलेशनशिप में थी तो लोग उनकी पुरानी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं।" उर्फी से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने पारस से अनुपमा से निकाले जाने वाले सिलसिले में बात की है तो एक्ट्रेस ने कहा, ''नहीं, उसकी गर्लफ्रेंड ये पसंद नहीं करेगी।''

    उर्फी जावेद ने हाल के एक फोटोशूट में अपनी हदें पार की थीं। वो टॉपलेस होकर आ गई थीं। उन्होंने बालों से अपने आगे के हिस्से को ढका हुआ था। उन्होंने जींस पहनी हुई थी और नाक में बड़ी सी नथूनी थी। इससे पहले भी उन्होंने कुछ ऐसा किया था। उर्फी ने पिछले कुछ समय में काफी अतरंगी कपड़े पहने हैं। उन्होंने बोरे, प्लास्टिक, ब्लेड और तार समेत न जाने किस किस चीज से बनी ड्रेस पहनी है। और ऐसा कारनामा वो ही कर सकती हैं। रणवीर सिंह ने तो उन्हें इस बात के लिए फैशन आइकॉन तक बताया था।

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।