उर्फी जावेद ने कॉपी किया कोन ब्रा का फैशन, लोग बोले- आज से कॉरनेटो खाना बंद...

    उर्फी जावेद ने कॉपी किया कोन ब्रा का फैशन, लोग बोले- आज से कॉरनेटो खाना बंद...

    उर्फी जावेद ने फिर कॉपी की अपनी ये नई ड्रेस, लोगों को लगी ही अजीब

    उर्फी जावेद ने कॉपी किया कोन ब्रा का फैशन, लोग बोले- आज से कॉरनेटो खाना बंद...

    उर्फी जावेद को अनोखे फैशन के मामले में कोई पीछे नहीं छोड़ सकता। लेकिन ये सारा फैशन कई बार उनकी खुद की क्रिएटिविटी नहीं होती बल्कि वो कहीं ना कहीं से इसे कॉपी भी करती हैं। उनके ऐसे कई मामले आ चुके हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल एक्ट्रेस कोन ब्रा में नजर आई हैं और उन्हें इस तरह से देखना काफी अटपटा लग रहा है। उर्फी ने दरअसल एक डिजाइर की ड्रेस से ये कॉपी किया है। शापरैली नाम की डिजाइनर की मॉडल ने कुछ इस तरह के कपड़े पहनकर फैशन शो में पार्ट लिया था।

    उर्फी का ये वीडियो देखकर लोग बड़े मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''आज से कॉरनेटो खाना बंद।'' वहीं एक और दूसरे यूजर ने लिखा, ''हे प्रभु।'' एक और यूजर ने उर्फी को टरकिश आइसक्रीम कहा है वहीं किसी ने उन्हें कुल्फी जावेद कहा है। एक यूजर ने कटाक्ष मारते हुए कहा, ''अगर कोई गले मिलना चाहे तो।''

    उर्फी जावेद को अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है लेकिन रणवीर सिंह, मसाबा गुप्ता और विदेशी डिज़ाइनर उनकी तारीफ भी कर चुके हैं। उर्फी ने हाल ही में कूड़ेदान की बनी प्लास्टिक से अपनी ड्रेस पनाई थी। काली पॉलीथीन से उन्होंने अपनी ये ड्रेस बनाई थी। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कई बार प्लास्टिक से बनी चीजें पहनी हैं। 

    इतना ही नहीं उर्फी ने कभी बोरा, चेन तो कभी रस्सियों और घड़ियों से बनी ड्रेस पहनी है। उनका अनोखा फैशन हमेशा ही सुर्खियां बनता है। अब तो एक्ट्रेस कई बार टॉपलेस भी नजर आई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी एमटीवी स्पिट्सविला का हिस्सा रही हैं और उससे पहले उनका म्यूजिक वीडियो भी सामने आया था। एक्ट्रेस को हालांकि अभी तक किसी बड़े प्रोजेक्ट में नहीं देखा गया है। जबकि उर्फी ने पहले टीवी सीरियल से इंडस्ट्री में कदम रखा था।

    Tags