नागिन 6 के सेट पर पहुंची उर्वशी ढोलकिया; सिंबा और तेजस्वी के साथ देखकर फैंस बोले- 'क्यूटीज'

    नागिन 6 के सेट पर पहुंची उर्वशी ढोलकिया; सिंबा और तेजस्वी के साथ देखकर फैंस बोले- 'क्यूटीज'

    नागिन 6 के सेट से उर्वशी ढोलकिया ने फोटोज शेयर की हैं। इस फोटो में सिंबा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश और महक चहल नजर आ रही हैं। फैंस ये फोटोज देखकर काफी एक्साइटेड हैं।

    नागिन 6 के सेट पर पहुंची उर्वशी ढोलकिया; सिंबा और तेजस्वी के साथ देखकर फैंस बोले- 'क्यूटीज'

    टीवी का पॉपुलर शो नागिन 6 न सिर्फ अपनी कहानी बल्कि अपने स्टारकास्ट की वजह से भी सुर्खियों में रहता है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। दरअसल एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने अपने इंस्टाग्राम पर नागिन 6 के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें नागिन की बाकी स्टार कास्ट यानी तेजस्वी प्रकाश, सिंबा नागपाल और महक चहल नजर दिखाई पड़ रहे हैं। एक बार से ये सभी साथ हैं तो एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा है, ''तो अब हम इसे एक सुंदर फ्रेम कहते हैं।'' इसके बाद उन्होंने बाकी एक्टर्स को टैग कर दिया है। उधर नीचे कमेंट में तेजस्वी ने लिखा है, ''तुम्हें देखने का इंतजार नहीं कर सकती।''

    इस फोटोज पर फैंस के भी खूब रियेक्शन आ रहे हैं। कोई उर्वशी ढोलकिया की तारीफ कर रहा है तो कोई तेजस्वी प्रकाश की। तेजस्वी प्रकाश को फैंस रेड ड्रेस में काफी पसंद कर रहे हैं। एक ने लिखा, ''ओ एम जी बहुत सुदंर।'' दूसरे ने लिखा, ''क्यूटीज इन वन फ्रेम।'' तारीफों के पुल बांधते हुए एक और यूजर ने कहा, "मुझे आपकी तेजू के साथ बॉन्डिंग पसंद है।'' इसी तरह के कमेंट्स से ये पोस्ट भर गया है।

    तेजस्वी प्रकाश हाल ही में डांस दीवाने के सेट पर करण कुंद्रा से मिलने के लिए पहुंच गई थीं। दोनों का वहां खुल्लम खुल्ला प्यार सबने देखा। तेजस्वी नागिन 6 में प्रथा का रोल कर ही हैं। वहीं सिंबा के कैरेक्टर का नाम ऋषभ है। प्रथा एक एक करके अपना बदला ले रही है और वहीं ऋषभ को भी थोड़ा सबक सिखाना चाहती है। उर्वशी ढोलिकया नागिन 6 में एक वैंप के रोल में नजर आने वाली हैं। उर्वशी वैसे भी अपने नेगेटिव रोल के लिए हमेशा जानी जाती हैं। उनका कोमोलिका का किरदार आजतक कोई नहीं भूल पाया है।

    Updated: June 23, 2022 02:06 PM IST
    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।