विक्की कौशल ने बेयर ग्रिल्स के साथ अंडरवाटर एडवेंचर किया एन्जॉय, कहा -कभी नहीं सोचा था ये भी करूंगा

    विक्की कौशल ने बेयर ग्रिल्स के साथ अंडरवाटर एडवेंचर किया एन्जॉय, कहा -कभी नहीं सोचा था ये भी करूंगा

    नए एपिसोड की जानकारी मिल गई थी। लेकिन अब नए प्रोमो ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। नए प्रोमो में विक्की कौशल का एक अलग रूप देखने को मिलने वाला है। ये शो जल्द ही डिस्कवरी चैनल के एडवेंचर शो 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' दिखाया जाएगा।

    image

    विक्की कौशल अपनी एक्टिंग के बदौलत अब एक बड़ा नाम बन गए हैं। कई बड़े प्रोड्यूसर्स के साथ फिल्म कर रहे है। कसके साथ ही अब एक्टर को ब्रिटिश एडवेंचरस बेयर ग्रिल्स के साथ देखने का इंतज़ार हो रहा है। पिछले दिनों इस नए एपिसोड की जानकारी मिल गई थी। लेकिन अब नए प्रोमो ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। नए प्रोमो में विक्की कौशल का एक अलग रूप देखने को मिलने वाला है। ये शो जल्द ही डिस्कवरी चैनल के एडवेंचर शो 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' दिखाया जाएगा। 

    इस नए प्रोमो की शुरआत में विक्की को समुंदर की गहराई को मापते देखा जा सकता है। एक्टर इस एडवेंचर के दौरान केकड़ा भी खाते दिखे। एक्टर ने ये भी कहा कि उन्होंने पहले कभी नहीं सोचा था कि वो ये भी करेंगे। फिलहाल नया प्रोमो देखिये-

    इससे पहले एक प्रोमो कुछ समय दिखाया गया था। विक्की ने शेयर करते हुए लिखा था 'जिंदगी में एक बार साहसिक कार्यों वाले रोमांच का अनुभव करना, वह भी किसी और के साथ नहीं, बल्कि बेयर ग्रिल्स के साथ आइये देखते हैं, उन्होंने मेरे लिए क्या योजना बनाई है? 'इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' 12 नवंबर को डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा।'

    बता दें कि, विक्की कौशल से पहले शो कई भारतीय इस शो का हिस्सा बन चुके हैं। सुपरस्टार रजनीकांत, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, अजय देवगन ने भी बेयर के साथ एडवेंचर एन्जॉय किया है। साल 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मैन वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स और पीएम मोदी' के एक एपिसोड में नजर आए थे। इस एपोसोड को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। अब विक्की कौशल के साथ नए एपिसोड का इंतज़ार हो रहा है।

    Tags