विक्की कौशल ने माधुरी संग किया 'हाय रे हाय ये क्या हुआ' पर डांस, फैंस को आई शाहरुख़ खान की याद

    विक्की कौशल ने माधुरी संग किया 'हाय रे हाय ये क्या हुआ' पर डांस, फैंस को आई शाहरुख़ खान की याद

    एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें सालों से माधुरी पर क्रश था। आज वो उनके साथ डांस कर अपने दिल की तमन्ना पूरी करना चाहते हैं।

    image

    झलक दिखला जा 10 अपने अंतिम पढ़ाव पर पहुंचने वाला है। इस वीकेंड पर बचे हुए कंटेस्टेंट फाइनल में शामिल में होने के लिए जंग लड़ते दिखेंगे। लेकिन उससे भी खास होने वाला है माधुरी दीक्षित और गेस्ट बन कर पहुंचे विक्की कौशल का शानदार डांस।

    झलक दिखला जा 10 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में विक्की कौशल अपनी फिल्म ‘गोविंदा मेरा ना’ को प्रोमोट करने पहुंचे हुए हैं। यहां एक्टर अपने दिल की बात माधुरी के सामने उन्हें बताते हैं। एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें सालों से माधुरी पर क्रश था। आज वो उनके साथ डांस कर अपने दिल की तमन्ना पूरी करना चाहते हैं। फिर क्या था विक्की ने माधुरी की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के गाने ‘हाय रे हाय’ पर डांस पर फैंस को शाहरुख़ खान की याद दिला दी। देखिये-

    विक्की ने ऑफस्क्रीन भी माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म पड़ोसन के गाने ‘मेरे सामने वाली खिड़की’ पर भी डांस किया है। ये दोनों ही वीडियो फैंस को पसंद आ रहे हैं। साथ ही माधुरी और विक्की की केमिस्ट्री को खूबसूरत बताया।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में गोविंदा वाघमारे के किरदार में नज़र आयेंगे। इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। भूमि पेडनेकर और कियारा अडवाणी लीड रोल में जार आयेंगी। पोस्टर सामने आ चुके हैं। अब ट्रेलर और फिल्म का इंतजार है। ये फिल्म थिएटर की जगह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

    Tags