असली बिग बॉस अतुल कपूर हैं आयरन मैन और बैटमैन की आवाज, अब नए सीजन में करेंगे कमाल

    असली बिग बॉस अतुल कपूर हैं आयरन मैन और बैटमैन की आवाज, अब नए सीजन में करेंगे कमाल

    इस नए सीजन के साथ शो देखने वालों की बेताबी भी बढ़ गई है कि आखिर कौन इस नए सीजन का हिस्सा बनने वाला है। इसके साथ ही बिग बॉस की आवाज भी सुनने को मिलने वाली है।

    असली बिग बॉस अतुल कपूर हैं आयरन मैन और बैटमैन की आवाज, अब नए सीजन में करेंगे कमाल

    बिग बॉस 16 का एलान हो गया है। हाल में सलमान खान एक प्रोमो में नज़र आये थे जिसमें वो नए सीजन की जानकारी शो के फैंस को देते हैं। इस नए सीजन के साथ शो देखने वालों की बेताबी भी बढ़ गई है कि आखिर कौन इस नए सीजन का हिस्सा बनने वाला है। इसके साथ ही बिग बॉस की आवाज भी सुनने को मिलने वाली है।

    बिग बॉस टीवी का सबसे बड़ा शो है। इसे देखने वालों के हिसाब से बिग बॉस की आवाज ही सभी कंटेस्टेंट को नचाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस दमदार आवाज के पीछे कौन है? वैसे कई साल पहले ही खुलासा हो चुका है कि वॉइस ओवर आर्टिस्ट अतुल कपूर असल बिग बॉस हैं। वही हैं जो कहते हैं ‘बिग बॉस चाहते हैं’। इन्हीं की आवाज के इशारे पर सेलेब्स कंटेस्टेंट नाचने पर मजबूर हो जाते हैं।

    अतुल का चेहरा बेशक कम लोगों ने देखा हो, लेकिन उनकी आवाज सब जगह सुनाई दी होगी। उन्होंने बिग बॉस के अलावा कई हॉलीवुड की सुपरहीरोज की फिल्मों को हिंदी में डब किया है। वह अब तक 'आयरन मैन' और 'एवेंजर्स' जैसी मशहूर मार्वल सीरीज की फिल्मों की हिंदी डबिंग कर चुके हैं।

    अतुल ने हॉलीवुड फिल्में आयरमैन, आयरमैन 2, और आयरमैन 3 J।A।R।V।I।S। किरदार निभाया था। द एवेंजर्स, एवेंजर्स ऐज ऑफ अल्ट्रॉन, एवेंजर्स इनफिनिटी J।A।R।V।I।S। किरदार में थे। कैप्टन अमेरिका सिविल वॉर में विजिन (Vision), द पनिशर (The Punisher) में फ्रैंक (Frank Castle), हॉलो मैन में मैथ्यू (Matthew ), बैटमैन फॉरेवर और बैट्समैन एंड रॉबिन में ब्रूस व्हेन, द फैंटम (The Phantom) में किट वॉकर, हेलबॉय में एजेंट क्ले, वी फॉर वेंडेट्टा में वी (V) और ब्लेड ट्रिनिटी में एरिक ब्रूक्स की आवाज बन चुके हैं। अब इंतजार है बिग बॉस 16 में इन्हें फिर से सुनने का।

    Tags