पीएम मोदी की फिल्मों पर नसीहत से अक्षय कुमार हुए गद-गद, बोले- वो सबसे बड़े इंफ्लूएंसर हैं...

    पीएम मोदी की फिल्मों पर नसीहत से अक्षय कुमार हुए गद-गद, बोले- वो सबसे बड़े इंफ्लूएंसर हैं...

    पीएम मोदी ने हाल ही नेताओं को फिल्मों पर बोलने से मना किया था, अक्षय ने उनकी इस टिप्पणी पर कमेंट किया है...

    image

    अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी का ट्रेलर रविवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की नेताओं को नसीहत पर भी रिएक्शन दिया। दरअसल फिल्म पठान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया था कि दीपिका की बिकिनी से उनकी भावनाएं आहत हो गईं और वो राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। इसके बाद पीएम मोदी को भी बीच में आकर बोलना पड़ा कि कोई भी नेता उठकर किसी भी फिल्म के बारे में बोलने लगता है और सारा दिन टीवी पर वही चलता है। तो लोगों को ऐसे कमेंट करने से बचना चाहिए।

    अक्षय से पीएम मोदी के इसी नसीहत के बारे में रिएक्शन लिया गया। अक्षय ने पीएम मोदी के बयान की तारीफ करते हुए कहा, ''अब ज्यादा स्वतंत्र होकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सांस ले सकती है। पॉजिटिविटी का हमेशा स्वागत है और खासकर तब जब हमारे प्रभानमंत्री कुछ कह रहे हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि वह भारत के सबसे बड़े प्रभावशाली व्यक्ति हैं। वह कुछ कह रहे हैं और अगर चीजें बदलती हैं तो यह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत अच्छा होगा। और क्यों नहीं? इसे बदलना चाहिए। चीजें बदलनी चाहिए क्योंकि हम बहुत कुछ सहते हैं।”

    उन्होंने आगे कहा, ''हम फिल्में बनाते हैं। सेंसर बोर्ड में ले जाते हैं, वहां से पास करवा कर। सब कुछ कर के… फिर कोई न कोई कुछ ना कुछ बोल देता है..फिर..गड़बड़ हो जाती है।” 

    हाल ही में अनुराग कश्यप ने भी पीएम मोदी की बातों पर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था, '''ये वो चार साल पहले कहते तो मुझे लगता है असर होता। अब मुझे नहीं लगता कि इस बात का कोई असर होगा। अब चीजें हाथ से ज्यादा आगे निकली हुई हैं। मतलब ऐसा नहीं है कि अभी कोई किसी को सुनेगा। जब आप पक्षपात और नफरत को सशक्त करते हो अपनी चुप्पी से... अब वो इतनी ज्यादा सशक्त हो चुकी हैं कि मॉब बाहर निकल चुका है।''

    Tags